Urfi Javed: शार्प शूटर के निशाने पर हैं उर्फी जावेद, लगातार मिल रही है जान से मारने की धमकियां

उर्फी जावेद  (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर सबको बताया है कि वह शार्प शूटर के निशाने पर हैं. उर्फी ने लिखा- ‘ओबेद अफरीदी और उसकी गर्लफ्रेंड ने मुझे शार्प शूटर के जरिए बुलाया है. मुझे धमकी मिल रही है कि मैं पोस्ट को डिलीट कर दूं. मैंने पुलिस को सबूत दिए हैं. जिसमें शार्प शूटर ने दोनों का नाम लिया है.

  |     |     |     |   Published 
Urfi Javed: शार्प शूटर के निशाने पर हैं उर्फी जावेद, लगातार मिल रही है जान से मारने की धमकियां

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को इंटरनेट सेंसेशन कहा जाता है. वह हमेशा अपने यूनिक लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. उर्फी जावेद अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती है. जहां उर्फी जावेद के लुक को पसंद किया जाता है वहीं वह अपने लुक के कारण कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं. ट्रोलर्स उर्फी  (Urfi Javed) पर भद्दे कमेंट्स तो करते ही हैं, साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकियां भी मिलती रहती हैं. इस बारे में उर्फी ने कई बार सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. हाल ही में उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था और कहा था कि एक शख्स उन्हें काफी समय से ब्लैकमेल कर रहा था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया. वहीं इस मामले पर उर्फी जावेद  (Urfi Javed) ने अपना बयान दिया है.

Urfi Javed
Urfi Javed

मुझे शार्प शूटर के जरिए बुलाया है

दरअसल, उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर सबको बताया है कि वह शार्प शूटर के निशाने पर हैं. उर्फी ने लिखा- ‘ओबेद अफरीदी और उसकी गर्लफ्रेंड ने मुझे शार्प शूटर के जरिए बुलाया है. मुझे धमकी मिल रही है कि मैं पोस्ट को डिलीट कर दूं. मैंने पुलिस को सबूत दिए हैं. जिसमें शार्प शूटर ने दोनों का नाम लिया है.यह भी पढ़ें: लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप होने के बाद खुल गईं आमिर खान की आंखें, आखिरकार कह दिया- मैं क्षमा चाहता हूं

Urfi Javed
Urfi Javed

महिला अपने लिए खड़ी होती है तो

एक्ट्रेस  (Urfi Javed) ने आगे लिखा कि जब आप सही चीज के लिए खड़े होते हैं तो लोग आपको डराने की कोशिश करते हैं, लेकिन लोगों को यह याद रखना चाहिए कि जब एक महिला अपने लिए खड़ी होती है तो वह हर महिला के लिए खड़ी होती है.

Urfi Javed
Urfi Javed

पुलिस से किया सवाल

इस पोस्ट के जरिए उर्फी जावेद  (Urfi Javed) ने पुलिस से सवाल किया. एक्ट्रेस ने कहा कि पुलिस ने उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की. वहीं अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस का शुक्रियाअदा किया था.यह भी पढ़ें: Omg! बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स को पीछे छोड़ते हुए क्या कार्तिक आर्यन लेने वाले हैं प्राइवेट जेट?

Urfi Javed
Urfi Javed

बिग बॉस ओटीटी का हिसा रही उर्फी जावेद

काम की बात करें तो उर्फी जावेद (Urfi Javed ) ने बिग बॉस ओटीटी में हिसा लिया था. इस शो से काफी उर्फी को काफी पॉपुलैरिटी मिली. उर्फी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत टेलीविजन के शो बड़े भैया की दुल्हनिया से की थी. शो में उन्होंने अवनि पंत का किरदार निभाया था. लखनऊ की रहने वाली उर्फी कसौटी जिंदगी की, मेरी दुर्गा, सात फेरों की हेरा फेरी जैसे शो का भी हिस्सा रही हैं.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Release: रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र का बजट जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, कई साउथ फिल्मों को किया पीछे

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply