Bigg Boss 16: पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा अब बिग बॉस में देंगे अपनी सफाई? मिला सलमान के शो का ऑफर

सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस (Bigg Boss) में बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो सकते हैं. बिग बॉस के 15वें (Bigg Boss) सीजन में राज कुंद्रा (Raj Kundra) की साली शमिता शेट्टी नजर आई थीं.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा अब बिग बॉस में देंगे अपनी सफाई? मिला सलमान के शो का ऑफर

Raj Kundra in Big Boss: पॉपुलर शो बिग बॉस का 16वां (Bigg Boss) सीजन जल्द ही कलर्स चैनल पर वापसी करने वाला है. जानकारी के अनुसार, शो को अक्टूबर के पहले हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है. इस बीच शो में शामिल होने वाले कई कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ चुके हैं. वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल होने की खबरें सामने आ रही हैं. जी हाँ, साली साहिबा शमिता शेट्टी के बाद उनके जीजा बिग बॉस के 16वें (Bigg Boss) सीजन का हिस्सा बन सकते हैं.

शो का बन सकते हैं हिस्सा :

सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस (Bigg Boss) में बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो सकते हैं. हालांकि अभी तक इस बात की कोई ऑफिशियली पुष्टि नहीं की है. एएनआई के अनुसार, शो को लेकर राज कुंद्रा (Raj Kundra) और ‘बिग बॉस’ के मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है. फिलहाल राज कुंद्रा शो में शामिल होने के लिए विचार कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: Happy Birthday Rakesh Roshan: राकेश रोशन की हर फिल्म के शुरुआत में आता है ‘K’, जानिए इसके पीछे की कहानी!

Raj Kundra

वहीं अन्य रिपोर्ट्स के अनुसार, राज कुंद्रा और शो मेकर्स को लगता हैं कि जो सच हैं वो सामने आना चाहिए, बिग बॉस के जरिये राज कुंद्रा (Raj Kundra) को इसका मौका मिलेगा. गौरतलब है कि, बिग बॉस के 15वें (Bigg Boss) सीजन में शमिता शेट्टी नजर आई थीं. जिसके बाद अब देखना होगा कि उनके जीजा राज कुंद्रा (Raj Kundra) शो में एंट्री लेंगे या नहीं. बिग बॉस के 15वें सीजन में शमिता के दमदार अंदाज को लोगो ने काफी पसंद किया था.

रिहाई की मांग :

बता दें, पिछले साल राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद उन्हें सितंबर में जमानत मिल गई थी. वहीं हाल ही में राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने एक याचिका में अपील की थी जिसमें कहा गया था कि उन्हें पोर्नोग्राफिक वीडियो बनाने के मामले से रिहा किया जाये क्योंकि इस मामले से उनका कोई लेना देना नहीं है, उन्हें जबरदस्ती फंसाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: क्या ललित मोदी की ‘लव’ नहीं रही सुष्मिता सेन? आईपीएल फाउंडर ने किया कुछ ऐसा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply