Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

प्रभास (Prabhas) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है. आदिपुरुष का पोस्टर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर छा गया है.

  |     |     |     |   Updated 
Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास
Adipurush Poster

Adipurush: साउथ सुपर स्टार प्रभास (Prabhas) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है. आदिपुरुष का पोस्टर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर छा गया है. पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है. पोस्टर में प्रभास भगवान श्री राम की भूमिका में धनुष पकड़े नजर आ रहे हैं. अभिनेता पर उनका यह लुक काफी जंच रहा है.

फिल्म के इस फर्स्ट लुक पोस्टर को अभिनेता प्रभास (Prabhas) ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म निर्माताओं ने पोस्टर को पांच भाषाओं में फर्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज किया है. यह भी पढ़े: विवेक अग्निहोत्री ने बीफ खाने को लेकर दी सफाई, कहा- ‘मैं गाय नहीं बल्कि भैंस खाता था’

prabhas

प्रभास ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “आरंभ.” अयोध्या, यूपी में सरयू नदी के तट पर एक जादुई यात्रा शुरू करने के लिए हमारे साथ जुड़ें. हमारी फिल्म आदिपुरुष के पहले पोस्टर और टीजर का अनावरण 2 अक्टूबर को शाम 7:11 बजे अयोध्या में हमारे साथ करें. फिल्म 12 जनवरी, 2023 को आईमैक्स (IMAX) और थ्रीD में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़े: Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस

यह फिल्म रामायण के महाकाव्य पर आधारित है, जो बुराई पर अच्छाई की जीत को दर्शाती है. उत्तर प्रदेश का यह धार्मिक शहर भगवान राम का जन्मस्थान भी है, जो इस भव्य आयोजन के लिए स्थान को और अधिक प्रासंगिक बनाता है. पोस्टर और साथ ही टीज़र फिल्म के पैमाने को दर्शाएगा.

आदिपुरुष में साउथ स्टार प्रभास भगवान राम यानी आदिपुरुष का किरदार निभाएंगे. वहीं, सैफ अली खान लंकेश के किरदार में नजर आएंगे. कृति सेनन (Kriti Sanon) सीता के चरित्र को निभाएंगी. फिल्म में देवदत्त नागे ने हनुमान और सनी सिंह ने लक्ष्मण की भूमिका निभाई है. यह फिल्म अगले साल मकर संक्रांति के मौके पर 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़े: Flashback Friday: जब विनोद खन्ना स्टारडम को छोड़कर बन गए थे संंन्यासी, आश्रम में माली का करते थे काम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply