Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस

अजय देवगन (Ajay Devgan) स्टारर ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) साल 2015 में आई सुपरहिट फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) का सीक्वल है. इस फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा के बाद फिल्म मेकर्स ने इसके टीजर रिलीज की जानकारी शेयर की है.

  |     |     |     |   Published 
Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस
Ajay Devgan film Drishyam2

Ajay Devgan Film Drishyam 2: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को लेकर काफी चर्चा में हैं. बीते मंगलवार को अजय देवगन ने साल 2015 में आई थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर अपनी फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) से कुछ पुराने बिल्स और टिकट शेयर किए थे. जहां ‘दृश्यम’ के पहले पार्ट को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, वहीं अब ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को लेकर काफी उत्साहित है. इस बीच दर्शकों के उत्साह को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करने के बाद मेकर्स ने अब कल फिल्म का टीजर रिलीज करने की जानकारी शेयर की है.

इस दिन आएगा ट्रेलर :

अजय देवगन (Ajay Devgan) स्टारर ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) साल 2015 में आई सुपरहिट फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) का सीक्वल है. इस फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा के बाद फिल्म मेकर्स ने इसके टीजर रिलीज की जानकारी शेयर की है. वहीं इस बात की जानकारी अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये भी शेयर की है. उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘2 और 3 अक्टूबर को क्या हुआ था याद है ना? विजय सलगांवकर अपने परिवार के साथ वापस आ गए हैं. याद रखें टीजर कल आएगा! #दृश्यम2.’ अजय (Ajay Devgan) द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में वो अपने परिवार के साथ हाथ में हथियार लिए और सत्संग स्थल के सामने दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़े: Bigg Boss 16: शो शुरू होने से पहले सलमान खान ने दी कंटेस्टेंट को कड़ी चेतावनी, कहा- ‘हद में रहना वरना…’

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

आपको बता दें, ‘दृश्यम’ (Drishyam) के पहले पार्ट में एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) चौथी फेल माध्यम वर्गीय युवक विजय सालगॉंवकर की भूमिका में नजर आए थे. इशिता दत्ता उनकी बेटी के किरदार में नजर आई थी. श्रिया सरन उनकी पत्नी और तब्बू आईजी मीरा देशमुख के किरदार में दिखाई दी थी. वहीं अब ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) में अजय देवगन (Ajay Devgan) के अलावा अक्षय खन्ना, रजत कपूर, इशिता दत्ता और तब्बू मुख्य भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें: Lata Mangeshkar: सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर की कुछ ऐसी है प्रेम कहानी, इस वजह से नहीं की थी शादी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply