अजय देवगन के साथ काम करने पर तब्बू ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- कभी मुस्कुराया नहीं

तब्बू ने अजय देवगन संग काम पर अपनी फीलिंग शेयर की हैं तब्बू ने कहा ,’जब अजय निर्देशक की भूमिका में होते हैं तो एक “पूरी तरह से अलग इंसान” होते हैं. एक मज़ेदार, सहज व्यक्ति से, वह एक निर्देशक के रूप में फिल्म के सेट में प्रवेश करने पर एक “सुपर सीरियस”

  |     |     |     |   Updated 
अजय देवगन के साथ काम करने पर तब्बू ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- कभी मुस्कुराया नहीं

अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ी में से एक हैं. जिसे फैंस काफी पसंद करते है. एक बार फिर ये जोड़ी अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) में धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. इस फिल्म को खूद अजय देवगन ने डायरेक्ट किया हैं. ऐसे में अब तब्बू को अजय के एक्टर और डायेरक्टर दोनों ही रूपों करीब से जानने का मौका मिला. तब्बू ने अजय देवगन संग काम पर अपनी फीलिंग शेयर की हैं.

Ajay Devgan with Tabu
Ajay Devgan with Tabu

अजय देवगन संग काम करने पर तब्बू ने कहा

दरअसल, फिल्म कंपेनियन से बातचीत करते हुए तब्बू ने अजय देवगन संग काम पर अपनी फीलिंग शेयर की हैं तब्बू ने कहा ,’जब अजय निर्देशक की भूमिका में होते हैं तो एक “पूरी तरह से अलग इंसान” होते हैं. एक मज़ेदार, सहज व्यक्ति से, वह एक निर्देशक के रूप में फिल्म के सेट में प्रवेश करने पर एक “सुपर सीरियस” आदमी में बदल जाते हैं. उस समय उनके आस-पास कुछ भी नहीं होता है. यहां तक कि आप उनके पास से गुजर जाएं और उनको इसका पता भी नहीं चलता. ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें निर्देशन करने में बहुत मजा आता है”.यह भी पढ़े: HBD Prem Chopra: जब प्रेम चोपड़ा को विलन के रूप में देख डर गई थी उनकी बेटी, सुनाया था मजेदार किस्सा

Ajay Devgan with Tabu
Ajay Devgan with Tabu

दृश्यम 2’ के एक्टर और ‘भोला’ के निर्देशक

तब्बू ने अपनी बात आगे बताते हुए कहा- ‘दृश्यम 2’ के एक्टर अजय देवगन और ‘भोला’ के निर्देशक अजय में काफी अंतर है. तब्बू ने याद करते हुए कहा कि कैसे अजय देवगन ‘दृश्यम 2’ के सेट पर एक मज़ेदार को-एक्टर से ‘भोला’ के सेट पर एक सीरियस पर्सन के रूप में बदल गए जो कभी मुस्कुराया नहीं. यह भी पढ़े: Koffee With Karan 7: कॉफी विद करण में सुहाना खान ने अपनी मां गौरी की खोली पोल, कहा- ‘लंदन में जाकर…’

Ajay Devgan with Tabu
Ajay Devgan with Tabu

तब्बू और अजय ने इन फिल्मों में किया साथ काम 

बता दें तब्बू और अजय ने ‘विजयपथ’, ‘हकीकत’, ‘तक्षक’, ‘फितूर’, ‘दृश्यम’, ‘गोलमाल अगेन’ और ‘दे दे प्यार दे’ सहित कई फिल्मों में एक साथ काम किया है.  अपकमिंग ‘भोला’ के अलावा ये जोड़ी ‘दृश्यम 2’ में भी दिखाई देगी. अभिषेक पाठक की तरफ से डायरेक्ट की जाने वाली फिल्म में अक्षय खन्ना, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता भी हैं.

यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply