Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो में कृति सेनन ने किया बड़ा खुलासा, बताया इस एक्ट्रेस से होती हैं इंस्पायर

करण के शो में सेलेब्स नए-नए खुलासे करते हैं. इस बार के नए एपिसोड में 'हीरोपंती' की जोड़ी टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर आए. दोनों ने अपनी प्रोफेशनल और रियल लाइफ जुड़ी कई बातों को खुलकर बताया.

  |     |     |     |   Updated 
Koffee With Karan 7: करण जौहर के शो में कृति सेनन ने किया बड़ा खुलासा, बताया इस एक्ट्रेस से होती हैं इंस्पायर
करण जौहर और कृति सेनन (फोटो: सोशल मीडिया)

Koffee With Karan 7: फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) हर बार की तरह इस बार भी सुर्ख़ियों में बना हुआ है. करण के शो में सेलेब्स नए-नए खुलासे करते हैं. इस बार के नए एपिसोड में ‘हीरोपंती’ की जोड़ी टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर आए. दोनों ने अपनी प्रोफेशनल और रियल लाइफ जुड़ी कई बातों को खुलकर बताया. वहीं इस दौरान कृति ने इंस्पायर होने वाली बात पर एक हम उम्र एक्ट्रेस का नाम लेकर सभी को चौंका दिया.

करण जौहर के चैट शो में एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने इंडस्ट्री में चल रहे कॉम्प्टिशन के बारे में बिंदास होकर बात की. कृति ने शो के एक सेगमेंट में कहा कि वो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के काम से इंस्पायर होती हैं.

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने ऑफ व्हाइट साड़ी पहन ढाया कहर, कतिलाना अंदाज में पोज दे कर उड़ाये फैंस के होश

दरअसल, कॉफी विद करण के एक सेगमेंट में करण जौहर ने एक्ट्रेस से सवाल किया था कि इंडस्ट्री में अपने साथ काम करने वालों से कैसा महसूस करती हैं. क्या वो उनसे जलन महसूस करती हैं या काम के मामले में उनसे इंस्पायर होती है?

करण ने कृति (Kriti Sanon) से पूछा कि जैसे इस समय हर कोई आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस कहता है आप इसे स्वीकारती हैं या आप भी उस जगह को पाने की कोशिश करती हैं. गंगूबाई जैसी फिल्म करना चाहती हैं. करण जौहर के इसी सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि जब मैं कुछ अच्छा काम देखती हूं तो वो मुझे इंस्पायर करता है. मुझे बहुत अच्छा लगेगा जब मुझे गंगूबाई जैसा मौका मुझे मिलेगा. मुझे लगता है मिमी भी एक मौका थी जो मुझे मिला. जब ये मेरे पास आई तो इससे मुझे बहुत कॉन्फिडेंस मिला.

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Ram Kapoor: TV पर दिया 17 मिनट लंबा इंटीमेट सीन, बेटी के कहने पर लिया बड़ा फैसला, जानें अनसुनी

इसी के साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) आगे कहती हैं कि- मुझे लगता है मैं जब भी आलिया भट्ट को देखती हूं, या कोई दूसरे एक्टर्स का काम देखती हूं तो वो मुझे इंस्पायर करता है. वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘गणपत’ में धूम मचाने को तैयार हैं. ये फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: KRK: अस्पताल में भर्ती हुए कमाल आर खान, अचानक की सीने में दर्द की शिकायत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply