KRK: अस्पताल में भर्ती हुए कमाल आर खान, अचानक की सीने में दर्द की शिकायत

केआरके (KRK) को 2020 में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान पर अपमानजनक ट्वीट को लेकर गिरफ्तार किया गया हैं, केआरके को मंगलवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट से पकड़ा गया. उनके खिलाफ 2020 में एक एफआईआर दर्ज की गई थी और उसके बाद उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था.

  |     |     |     |   Updated 
KRK: अस्पताल में भर्ती हुए कमाल आर खान, अचानक की सीने में दर्द की शिकायत

कमाल राशिद खान (Kamaal R. Khan) यानी केआरके (KRK) अक्सर अपनी विवादित बोलों को लेकर सुर्खियों मे बने रहते हैं, वह कई बॉलीवुड की फ़िल्मों की अलोचना कर चुके है. उनकी अलोचना से कोई भी सुपर स्टार अभी तक नहीं बच पाया है. इसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है. लेकिन वह कभी भी अपनी हरकतो से बाज नहीं आते हैं. जिसके चलते कमाल आर खान (KRK)  को मंगलवार को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसके बाद उन्हें बोरीवली कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट में सुनवाई के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. लेकिन मंगलवार शाम को उन्होंने सीन में दर्दन होने की शिकायत की और इसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में ले जाया गया.

KRK
KRK

ऋषि कपूर और इरफान खान पर अपमानजनक ट्वीट

दरअसल, केआरके (KRK) को 2020 में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खान पर अपमानजनक ट्वीट को लेकर गिरफ्तार किया गया हैं, केआरके को मंगलवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट से पकड़ा गया. उनके खिलाफ 2020 में एक एफआईआर दर्ज की गई थी और उसके बाद उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था.

KRK
KRK

डीसीपी विशाल ठाकुर

डीसीपी विशाल ठाकुर ने बयान में बताया कि केआरके (KRK) की गिरफ्तारी आईटी एक्ट के तहत हुई है और कई सालों से पुलिस उनकी तलाश कर रही थी. वह विदेश में थे और जैसे ही वह मुंबई पहुंचे हैं, उन्हें तुरंत गिरफ्तार किया गया  यह भी पढ़ें:  Ganesh Chaturthi 2022: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने बप्पा का घर पर किया स्वागत, तस्वीरें आई सामने …

KRK
KRK

एफआईआर दर्ज

डीसीपी विशाल ठाकुर ने अपने बयान में कहा था, “कमाल आर खान (KRK) के खिलाफ 2020 में एफआईआर दर्ज की गई थी. केआरके की यह गिरफ्तारी आईटी एक्ट के तहत की गई है. पुलिस काफी सालों से केआरके की तलाश कर रही थी. वह कल लैंड हुए और तुरंत गिरफ्तारी की गई. अब उनको कोर्ट में पेश किया जाएगा. यह भी पढ़ें:  Ganesh Chaturthi: बप्पा के दर्शन करने ‘लालबागचा राजा’ पहुंचे कार्तिक आर्यन, हाथ जोड़कर फैंस का किया अभिवादन!

आईटी 67 के तहत गिरफ्तारी

विशाल ठाकुर ने आगे कहा, “कमाल आर खान भारत के बाहर थे इसलिए हमने लुक आउट नोटिस (LoC) जारी किया था. हमने IPC की धारा और IT एक्ट 67 के तहत दर्ज़ किया है. विवादित ट्विट को लेकर हमने मामला दर्ज़ किया है. वही अब एक रिपोर्ट के अनुसार केआरके (KRK) ने सीने में दर्द की शिकायत की जिसके बाद उन्हें मंगलवार शाम को मुंबई के कांदिवली इलाके के शताब्दी अस्पताल में ले जाया गाया गया.

यह भी पढ़ें:  Singer Nirvair Died: पंजाबी सिंगर निर्वैर ने दुनिया को कहा अलविदा, दोस्त गगन कोकरी ने दी जानकारी …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply