Ganesh Chaturthi: बप्पा के दर्शन करने ‘लालबागचा राजा’ पहुंचे कार्तिक आर्यन, हाथ जोड़कर फैंस का किया अभिवादन!

आज पूरा देश गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का पर्व मना रहा है. इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) अपने परिवार के सदस्यों के साथ गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे.

  |     |     |     |   Updated 
Ganesh Chaturthi: बप्पा के दर्शन करने ‘लालबागचा राजा’ पहुंचे कार्तिक आर्यन, हाथ जोड़कर फैंस का किया अभिवादन!

Ganesh Chaturthi 2022: आज पूरे मुंबई में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का पर्व बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार को बेहद शानदार तरीके से मनाते हैं. इस दौरान बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) अपने माता, पिता और परिवार के सदस्यों के साथ गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के मौके पर मुंबई के लोकप्रिय गणेश पंडाल ‘लालबागचा राजा’ पहुंचे. इस दौरान कार्तिक के फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब नजर आए. वहीं कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) ने भी सभी का हाथ जोड़कर अभिवादन भी किया.

गणपति बप्पा का दर्शन करने पहुंचे :

आपको बता दें, आज पूरा देश गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का पर्व मना रहा है. ऐसे में बॉलीवुड के कई स्टार्स गणपति बप्पा का अपने घर मुहूर्त के अनुसार स्वागत कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार भगवान गणेश की मूर्ति का स्थापना मुहूर्त सुबह 11:05 बजे से दोपहर 01:38 बजे तक रहेगा. इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) अपने परिवार के सदस्यों के साथ गणपति बप्पा के दर्शन करने मुंबई के मशहूर ‘लालबागचा राजा’ पंडाल पहुंचे. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं. तस्वीरों में कार्तिक (Karthik Aryan) क्रीम कलर का कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने हाथ जोड़कर अपने प्रशंसकों और लोगों का अभिवादन किया है. यह भी पढ़ें:  Ganesh Chaturthi 2022: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने बप्पा का घर पर किया स्वागत, तस्वीरें आई सामने …

इस फिल्म में आएंगे नजर :

काम की बात करें तो कार्तिक (Karthik Aryan) को हाल ही में अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आए थे. इस फिल्म में कार्तिक के अलावा तब्बू और कियारा आडवाणी भी मुख्य किरदार में नजर आई थीं. रिलीज के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया. वहीं इसके बाद अब जल्द ही कार्तिक (Karthik Aryan) डायरेक्टर रोहित धवन की फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म ‘शहजादा’ लोकप्रिय तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ की रीमेक है. इस फिल्म में एक्टर के साथ कृति सेनन नजर आएंगी. इसके बाद कियारा आडवाणी के साथ अपनी दूसरी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में दोनों दिखाई देंगे.

 

यह भी पढ़ें:  Singer Nirvair Died: पंजाबी सिंगर निर्वैर ने दुनिया को कहा अलविदा, दोस्त गगन कोकरी ने दी जानकारी …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply