Ganesh Chaturthi 2022: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने बप्पा का घर पर किया स्वागत, तस्वीरें आई सामने …

बॉलीवुड इंडस्ट्री में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार बड़े ही धूम धाम से मनाते हैं. इस बीच सोमवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के घर बप्पा का बड़ी धूमधाम से स्वागत किया गया.

  |     |     |     |   Published 
Ganesh Chaturthi 2022: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने बप्पा का घर पर किया स्वागत, तस्वीरें आई सामने …

पुरे देश में इस समय गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के त्योहार की धूम है. गणेश चतुर्थी का त्योहार 31 अगस्त से 09 सितंबर तक चलेगा. इस त्योहार (Ganesh Chaturthi) को खासतौर पर महाराष्ट्र में बड़े शानदार तरीके से मनाया जाता है. ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स इस त्योहार को बड़े ही धूम धाम से मनाते हैं. इस बीच सोमवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के घर बप्पा का बड़ी धूमधाम से स्वागत किया गया. हर साल की तरह गणेश चतुर्थी के मौके पर राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने घर पर भगवान गणेश की मूर्ति का बहुत ही अच्छे से स्वागत किया है.

सामने आई तस्वीरें :

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) के घर पर बप्पा के स्वागत की तस्वीरें सामने आई हैं. हर बार की तरह इस बार भी राज कुंद्रा भगवान गणेश की मूर्ति को घर लाते हुए नजर आए, लेकिन इस बार पैर में फ्रैक्चर के कारण शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भगवान गणेश के स्वागत के लिए घर के बाहर मौजूद थीं. जानकारी के अनुसार, राज कुंद्रा (Raj Kundra) भगवान गणेश की मूर्ति लेने मुंबई के लालबाग पहुंचे थे. राज ने वहां बप्पा का आशीर्वाद लिया और घर पर उनका स्वागत किया. यह भी पढ़ें:  Sara Ali Khan-Shubhman Gill: क्रिकेटर शुभमन गिल संग डिनर करने पहुंचीं सारा अली खान, फोटो हुई वायरल

Ganesh Chaturthi
Ganesh Chaturthi

 

इस लुक में आये नजर :

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक अजीबोगरीब मास्क से अपना चेहरा ढके हुए नजर आ रहे हैं. वहीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फ्रैक्‍चर हुए पैर के साथ वॉकर की मदद से घर के बाहर भगवान गणेश की पूजा करती दिखाई दे हैं. इस दौरान शिल्पा (Shilpa Shetty) सफेद टी- शर्ट और काली पेंट पहने नजर आ रही हैं. उनके पति राज कुंद्रा नीली जींस के साथ सफेद कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं.


आपको बता दें कि, रोहित शेट्टी की अपकमिंग वेब सीरीज के एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी के पैर में फ्रैक्चर हो गया था. शिल्पा (Shilpa Shetty) इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग कर रही थी. फिल्म में शिल्पा के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय नजर आएंगे.

 

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे कई मौकों पर हुई हैं Oops Moment का शिकार, कभी स्कर्ट ने दिया धोखा तो कभी टॉप पड़ गया छोटा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply