Singer Nirvair Died: पंजाबी सिंगर निर्वैर ने दुनिया को कहा अलविदा, दोस्त गगन कोकरी ने दी जानकारी …

मेलबर्न में स्थित निर्वैर (Singer Nirvair) ने 'माई टर्न' एल्बम के गाने 'तेरे बिना' से प्रसिद्धि हासिल की थी. सिंगर की मौत की पुष्टि उनके करीबी दोस्त और पंजाबी सिंगर गगन कोकरी ने की है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये इस बात की जानकारी शेयर की है.

  |     |     |     |   Updated 
Singer Nirvair Died: पंजाबी सिंगर निर्वैर ने दुनिया को कहा अलविदा, दोस्त गगन कोकरी ने दी जानकारी …

Punjabi Singer Nirvair Died: म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों मातम का माहौल है. एक तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री ने दिग्गज सिंगर केके को खो दिया. तो वहीं हाल ही में सिंगर सिद्धू मूसेवाला के बाद अब यंग सिंगर निर्वैर (Singer Nirvair) ने पंजाब इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. पंजाबी युवा सिंगर निर्वैर की मौत एक सड़क हादसे में हुई है. मेलबर्न में स्थित निर्वैर (Singer Nirvair) ने ‘माई टर्न’ एल्बम के गाने ‘तेरे बिना’ से प्रसिद्धि हासिल की थी. सिंगर की मौत की पुष्टि उनके करीबी दोस्त और पंजाबी सिंगर गगन कोकरी ने की है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये इस बात की जानकारी शेयर की.

शेयर की पोस्ट :

पंजाबी सिंगर गगन कोकरी ने सिंगर निर्वैर (Singer Nirvair) की मौत की खबर शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट शेयर करते हुए गगन कोकरी ने निर्वैर की याद में भावुक कैप्शन लिखा. उन्होंने लिखा कि, ‘निर्वैर भाई मैं यह सुनकर अभी-अभी उठा हूं..टैक्सी वि इकठे चलाई ए, पहली वर गया वि इकाथे वही एल्बम च और मुझे पता है तू काम में बिजी हो गया सी हर वार जद कुज लाइफ च हासिल किता तेरा फोन आया ते हुण लास्ट कॉल तेरी दुबारा सिंगिंग शूरु करन लाई सी,

तेरा गाना तेरे बिना हमारे एल्बम माय टर्न का सबसे अच्छा गाना था, जिससे हम सभी ने अपना करियर शुरू किया…वीर तू इंसान बोहत वाडिया सी और गरीब मेलबर्न लाई तेरा जाना शॉकिंग ए… रेस्ट इन पीस भाई…’ गगन कोकरी ने इसी पोस्ट के साथ गायक निर्वैर (Singer Nirvair) के साथ एक तस्वीर साझा की. यह भी पढ़ें:  Sara Ali Khan-Shubhman Gill: क्रिकेटर शुभमन गिल संग डिनर करने पहुंचीं सारा अली खान, फोटो हुई वायरल

https://www.instagram.com/p/Ch5DaqXuBkq/?utm_source=ig_web_copy_link

पुलिस ने बताया : 

आपको बता दें, मेलबर्न में एक कार हादसे में निर्वैर सिंह (Singer Nirvair) की मौत हो गई थी और इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं पुलिस का कहना है कि सिंगर मंगलवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे उपनगर डिगर्स रेस्ट में तीन कारों के हादसे का शिकार हो गए. निर्वीर (Singer Nirvair) सिंह की कार में टक्कर हुई और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. वहीं दूसरी कार के चालक को मामूली चोटें आई हैं. पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद निर्वीर सिंह (Singer Nirvair) अपनी कार में फंस गए थे, जिसके बाद उसी की मौत हो गई.

 

यह भी पढ़ें:  Ganesh Chaturthi 2022: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने बप्पा का घर पर किया स्वागत, तस्वीरें आई सामने …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply