मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेंहदी हुए गिरफ्तार, मानव तस्‍करी मामले में दो साल की कैद!

मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेंहदी (daler mehndi) को पंजाब पुलिस ने मानव तस्करी मामले में गिरफ्तार किया है। पंजाब की पटियाला सेशन कोर्ट ने मानव तस्करी यानी कबूतरबाजी के एक मामले में दलेर मेहंदी की कैद की सजा को भी बरकरार रखा है। सिंगर पर आरोप है कि उन्होंने गैर कानूनी तरीके से लोगों को विदेश भेजा।

  |     |     |     |   Updated 
मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेंहदी हुए गिरफ्तार, मानव तस्‍करी मामले में दो साल की कैद!
दलेर मेंहदी

मशहूर पंजाबी सिंगर दलेर मेंहदी (Daler Mehndi) को पंजाब पुलिस ने मानव तस्करी मामले में गिरफ्तार किया है। पंजाब की पटियाला सेशन कोर्ट ने मानव तस्करी यानी कबूतरबाजी के एक मामले में दलेर मेहंदी की कैद की सजा को भी बरकरार रखा है। सिंगर पर आरोप है कि उन्होंने गैर कानूनी तरीके से लोगों को विदेश भेजा। इससे पहले इस मामले में पटियाला की ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट ने दलेर मेहंदी को 2 साल की कैद और 2 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई थी।

गुरुवार को दलेर मेंहदी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि दिलेर को पटियाला सेंट्रल जेल भेजा जाएगा। दलेर मेंहदी ने सजा के फैसले को लेकर पटियाला सेशन कोर्ट में याचिका डाली थी।

इस मामले पर सुनवाई कर रहे एडिशनल सेशन जज एचएस ग्रेवाल ने सिंगर की याचिका को खारिज कर दिया। जिसके बाद सिंगर की मुश्किलें और भी बढ़ गईं। इस फैसले के बाद सिंगर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

बता दें दलेर मेंहदी (Daler Mehndi Arrest) ने सजा को लेकर सेशन कोर्ट में चुनौती दी थी। लेकिन यहां सिंगर को बड़ा झटका लगा और उनकी कैद की सजा को अदालत ने बरकरार रखा है। इससे पहले सजा 3 साल से कम होने की वजह से सिंगर बेल मिल गई थी। कबूतरबाजी मामले में दलेर मेंहदी के बड़े भाई शमशेर सिंह भी आरोपी हैं।

मशहूर सिंगर दलेर मेंहदी के खिलाफ ये केस 15 साल पुराना है। पहली बार साल 2003 में उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया था। बताया जाता है कि उनपर 30 से अधिक मामले मानव तस्करी से जुड़े हैं।

फरहान अख्तर की साली अनुषा दांडेकर ने जैकेट खोलकर दिखाया बोल्ड अंदाज, सोफे पर बैठ दिए कातिल पोज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply