तापसी पन्नू और केआरके में छिड़ी जंग, ‘दोबारा’ के कलेक्शन को फेक बताने पर भड़की एक्ट्रेस बोली- मूर्ख

वही अब फ़िल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान (KRK) ने भी इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी कुछ बोला है. केआरके आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के बाद अब तापसी पन्नू के पिछे पड़ गए है और उनकी फ़िल्म 'दोबारा' को लेकर जमकर ट्वीट कर रहे है. जिसका तापसी पन्नू भी ख़ूब जवाब दे रही है.

  |     |     |     |   Updated 
तापसी पन्नू और केआरके में छिड़ी जंग, ‘दोबारा’ के कलेक्शन को फेक बताने पर भड़की एक्ट्रेस बोली- मूर्ख

तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) इन दिनों अपनी फ़िल्म ‘दोबारा’ (Dobaraa) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इस फ़िल्म को अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने डायरेक्ट किया है. ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कोई ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई है. जिसके बाद एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर ख़ूब मज़ाक उड़ाया जा रहा हैं. वही अब फ़िल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान (KRK) ने भी इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी कुछ बोला है. केआरके आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के बाद अब तापसी पन्नू के पिछे पड़ गए है और उनकी फ़िल्म ‘दोबारा’ को लेकर जमकर ट्वीट कर रहे है. जिसका तापसी पन्नू भी ख़ूब जवाब दे रही है.

Tapsee Pannu
Tapsee Pannu
KRK
KRK

तापसी पन्नू ने दिया जबरदस्त जवाब

दरअसल. केआरके तापसी पन्नू की फ़िल्म ‘दोबारा’ को लेकर जमकर ट्वीट कर रहे है. उन्होंने ट्वीट कर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में लिखा था. जिसका तापसी पन्नू ने बेहद जबरदस्त जवाब दिया है. तापसी पन्नू  ने हंसल मेहता के ट्वीट का रीट्वीट कर लिखा. झूठ जोर-जोर से बोलने से सच नहीं बन जाता. ये जिनकी ज़रूरत ही फ़िल्मों की वज़ह से बनी हुई है. वह इसे ख़त्म करने में लगे है. सोचिए कितने मूर्ख है ये लोग.

केआरके ने भी दिया जवाब

अब इस ट्वीट पर केआरके ने भी जवाब दिया है उन्होंने लिखा. एकदम सही तापसी पन्नू आप कितना भी चिल्ला-चिल्लाकर झूठे कलेक्शन बताओं लेकिन जनता सब सच जानती है. आपकी फ़िल्म सुपर फ्लॉप है. इस लिए लोग फ़िल्म देखने नहीं गए! आप ख़ुद ही देखो!

पहले भी कर चुके है

बता दे कि ये कमाल राशिद खान ने ऐसा पहली बार नहीं किया है. इस पहले भी वह कई बॉलीवुड की फ़िल्मों की अलोचना कर चुके है. उनकी अलोचना से कोई भी सुपर स्टार अभी तक नहीं बच पाया है.

यह भी पढ़ें: Emergency: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी निभाएंगी पुपुल जयकर का किरदार, जाने कौन है ये महिला?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply