Happy Birthday Ram Kapoor: दिया 17 मिनट लंबा इंटीमेट सीन, बेटी के कहने पर लिया बड़ा फैसला, जानें अनसुनी बातें

'बड़े अच्छे लगते हैं', ‘कसम से’ और ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे हिट शोज में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले राम कपूर (Ram Kapoor) आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Happy Birthday Ram Kapoor: दिया 17 मिनट लंबा इंटीमेट सीन, बेटी के कहने पर लिया बड़ा फैसला, जानें अनसुनी बातें
राम कपूर (फोटो: सोशल मीडिया)

Happy Birthday Ram Kapoor: ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘कसम से’ और ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे हिट शोज में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले राम कपूर (Ram Kapoor) आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. राम कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ रियल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. आज जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते हैं राम कपूर के जीवन की कुछ अनसुनी बातें!

राम कपूर का जन्म दिल्ली में मीडिल क्लास पंजाबी फैमिली में 1 सितम्बर 1973 को हुआ. राम की पढ़ाई नैनीताल के फेमस शेरवुड कॉलेज से हुई है.

राम कपूर (Ram Kapoor) पर कॉलेज के समय पर इंग्लिश लैंग्वेज का ऐसा भूत सवार हुआ कि वो बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड फिल्म देखना पसंद करते थे.

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने ऑफ व्हाइट साड़ी पहन ढाया कहर, कतिलाना अंदाज में पोज दे कर उड़ाये फैंस के होश

इस बात को जानकर आपको काफी हैरानी होगी कि टेलीविजन इंडस्ट्री का बड़ा नाम होने के बावजूद भी राम कपूर टीवी देखना पसंद नहीं करते हैं.

राम कपूर शानदार एक्टर होने के साथ-साथ एक बिंदास डैडी भी हैं. राम कपूर पहले दिन में करीब 50 से अधिक सिगरेट पीते थे लेकिन एक दिन अचानक से राम कपूर ने धूम्रपान छोड़ दिया. एक्टर ने बताया कि उनकी बेटी सिया ने उनसे एक दिन पूछ लिया था कि वो इतनी सिगरेट क्यों पीते हैं. इतना कहने पर ही उन्होंने सिगरेट पीना छोड़ दिया.

राम कपूर (Ram Kapoor) ने ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ सीरियल में साक्षी तंवर के साथ 17 मिनट लंबे इंटीमेट सीन को लेकर काफी विवादों में आ गए थे. इस सीन को लेकर काफी हंगामा हुआ था. राम कपूर और साक्षी तंवर के इस इंटीमेट सीन को लेकर एकता कपूर ने खुद सामने आकर ऑडियंस से माफी मांगी थी और कहा था कि ऐसा कुछ दिखाकर उनसे गलती हुई.

यह भी पढ़ें: KRK: अस्पताल में भर्ती हुए कमाल आर खान, अचानक की सीने में दर्द की शिकायत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply