विवेक अग्निहोत्री ने बीफ खाने को लेकर दी सफाई, कहा- ‘मैं गाय नहीं बल्कि भैंस खाता था’

'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri ) इन इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं.

  |     |     |     |   Updated 
विवेक अग्निहोत्री ने बीफ खाने को लेकर दी सफाई, कहा- ‘मैं गाय नहीं बल्कि भैंस खाता था’

Vivek Agnihotri Reacts On Beef Video: ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri ) इन इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म रिलीज के दौरान विवेक का बीफ खाने को लेकर एक वीडियो काफी वायरल हुआ था. अब इतने दिन बाद विवेक ने इस वीडियो पर रिएक्शन दिया है. निर्देशक का ये वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बीफ वाले वायरल वीडियो को लेकर अब विवेक अग्निहोत्री ने सफाई दी है. विवेक का कहना है कि वो वीडियो एडिटेड था, वो एक शाकाहारी परिवार से ताल्लुक रखते हैं. विवेक को बीते दिनों ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की रिलीज के दौरान उनके एक काफी पुराने वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था.

यह भी पढ़े: Koffee With Karan 7: क्या करण जौहर करेंगे रणबीर-आलिया के बच्चे को बॉलीवुड में लॉन्च? मिला ये जवाब

विवेक अग्निहोत्री के वायरल हुए वीडियो में उन्होंने कहा था कि वो बीफ खाते हैं. वहीं इसी पर अब विवेक ने कहा है कि मेरा जो वीडियो वायरल हुआ था वो एक एडिटेड था. इसी के साथ ही उन्होंने आगे कहा कि भारत में बीफ का मतलब भैंस होता है गाय नहीं. विवेक ने बताया कि उन्होंने बीफ खाना और शराब पीना क्यों शुरू किया था.

Vivek Agnihotri
Vivek Agnihotri

यह भी पढ़े: Mehmood Ali: मुंबई में टॉफी और अंडे बेचते थे महमूद अली, ऐसे बने हिन्दी सिनेमा के ‘किंग ऑफ कॉमेडी’

विवेक ने अपने इंटरव्यू में बताया कि आप जो कहते हैं उसे लोग गलत तरीके से लेते हैं. एक पुराना वीडियो था. लोगों ने इसका साउंड एडिट कर दिया. मैंने कहा था मैं बीफ खाता था. मैं अब बीफ नहीं खाता हूं. कुछ लोगों ने मेरे इस वीडियो में नहीं शब्द को एडिट कर हटा दिया तो वीडियो देखने पर लगने लगा कि मैंने कहा है कि मैं बीफ खाता था और आज भी खाता हूं. लोगों ने ऐसा किया पर मुझे कोई दिक्कत नहीं है.

विवेक ने बताया भारत में बीफ मिलता ही नहीं है. ये बफेलो यानी भैंस का मांस होता है. विवेक बताते हैं जब लड़के-लड़कियां जवान होते हैं तो वो थोड़े विद्रोही हो जाते हैं. मैं एक शुद्ध शाकाहारी परिवार से हूं. मेरी मां ने कभी लहसुन-प्याज तक नहीं खाया. जब आप जवान होते हो तो विद्रोह करना चाहते हो, आप सिगरेट पीना शुरू करते हो उसके बाद शराब, फिर घर से बाहर चले जाते हो. एक रेस्ट्रॉन्ट है जहां हर कोई जाता है. तो शायद मैं भी कभी-कभी वहां गया और मैंने भी वो सब खाया.

इसी के साथ ही विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा कि जब आप भारत से बाहर कहीं जाते हैं तो वहां जो बर्गर मिलता है वो खा लेते हो. वहां ऐसा नहीं कि आप अलग से बीफ ऑर्डर करके खाते हो. बता दें कि अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बीफ खाने पर विवेक ने कहा कि खाना किसी की अपनी पर्सनल चॉइस हो सकती है. लेकिन मुझे दुख है कि रणबीर को उनके एक पुराने वीडियो को लेकर निशाना बनाया गया.

यह भी पढ़े: Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply