Koffee With Karan 7: क्या करण जौहर करेंगे रणबीर-आलिया के बच्चे को बॉलीवुड में लॉन्च? मिला ये जवाब

करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan 7) इन दिनों अपने नए सीजन 7 को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है.

  |     |     |     |   Updated 
Koffee With Karan 7: क्या करण जौहर करेंगे रणबीर-आलिया के बच्चे को बॉलीवुड में लॉन्च? मिला ये जवाब

Koffee With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan 7) इन दिनों अपने नए सीजन 7 को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है. फिल्म निर्माता करण अपने इस चैट शो में सेलेब्स से मजेदार सवाल पूछते नजर आते हैं. इस समय शो का सीजन सात चल रहा है और अब तक इसमें बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक के कई बड़े सितारे शिरकत कर चुके हैं. अब कॉफी विद करण सीजन 7 का 13वां एपिसोड शुरु हो चुका है.

कॉफी विद करण के 13वें एपिसोड में करण जौहर (Karan Johar) के सामने काउच पर सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर तन्मय भट्ट, कुशा कपिला, निहारिका एनएम और दानिश सैत ने शिरकत की हैं. जहां इस एपिसोड में सभी आलिया का नाम लेकर सभी करण जौहर का जमकर मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं, तो वहीं आलिया के होने वाले बेबी को बॉलीवुड में लॉन्च करने को लेकर भी बातचीत हुई.

यह भी पढ़े: Mehmood Ali: मुंबई में टॉफी और अंडे बेचते थे महमूद अली, ऐसे बने हिन्दी सिनेमा के ‘किंग ऑफ कॉमेडी’

दानिश सैत, करण को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के नाम पर मजाक उड़ाते नजर आए. इसी के साथ इस बीच तन्मय भट्ट भी कम नहीं दिखे और उन्होंने तो करण जौहर से कह दिया कि ‘सुनिए करण, आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं. आपको लॉन्च करने के लिए एक नया पर्सन मिल गया.’ करण जौहर तन्मय भट्ट की बात पर हैरान होते हुए कहते हैं- “ओह नो. इसलिए नहीं….इसलिए नहीं.”

इस एपिसोड में सभी गेस्ट ने करण जौहर के साथ जमकर मस्ती की. जहां वैसे करण सबकी खिंचाई करते हैं तो वहीं तन्मय और दानिश ने उल्टा करण की ही खिंचाई कर दी. इस बार करण ही सवालों में फंसते नजर आए.

यह भी पढ़े: HBD Samir Soni: इन्वेस्टमेंट बैंकर फिर मॉडल और उसके बाद बने एक्टर, ऐसा रहा है समीर सोनी का करियर

इतना ही नहीं जब करण जौहर सभी सेलेब्स से पूछते हैं कि क्या मैं इस शो में आलिया का नाम बहुत बार लेता हूं? जिस पर दानिश कहते हुए नजर आए कि मैंने हाल ही में ‘ब्रह्मास्त्र’ देखी है और इस पूरी फिल्म में आलिया सिर्फ ‘शिवा शिवा शिवा’ कहती रहती हैं. इसी तरह आप भी शो में सिर्फ ‘आलिया! आलिया! आलिया!’ करते हैं.

यह भी पढ़े: Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply