सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का जिम्मेदार ठहराने पर करण जौहर के समर्थन में आई स्वरा भास्कर, कहा- हत्यारे नहीं

स्वरा भास्कर ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर बात की. सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद सोशल मीडिया पर प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) के खिलाफ कई तरह की मुहिम चलाई जा रही है.

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का जिम्मेदार ठहराने पर करण जौहर के समर्थन में आई स्वरा भास्कर, कहा- हत्यारे नहीं

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. फैंस उनकी अदाकारी और बोल्ड अंदाज को काफी पसंद करते हैं. इसके अलावा स्वरा भास्कर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए भी काफी मशहूर हैं. जिसकी वजह से वह हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. ऐसे ही एक बार फिर अपनी बेबाकी की वजह से सुर्खियां में आई हैं. हाल में स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड को लेकर चल रहे #बायकॉट ट्रेंड पर अपनी राय रखी और प्रोड्यूसर करण जौहर के खिलाफ चल रही मुहिम और सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर भी खुलकर बात की.

Swara Bhaskar
Swara Bhaskar

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर की बात

दरअसल, कनेक्ट एफएम कनाडा’ (Connect FM Canada) को दिए एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर बात की. सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद सोशल मीडिया पर प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) के खिलाफ कई तरह की मुहिम चलाई जा रही है. कुछ लोग करण जौहर को सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के लिए जिम्मेदार भी ठहराया हैं. यह भी पढ़े:  Raju Srivastava: सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपने परिवार के इन लोगों को छोड़ा अकेला, देखें ये तस्वीरें

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput
Karan Johar
Karan Johar

स्वरा भास्कर ने रखी अपनी राय

इस पर अपनी राय रखते हुए स्वरा ने कहा- आप करण जौहर को नापसंद कर सकते हैं और उनके बारे में कई तरह की बातें भी कर सकते हैं. आप ये भी कह सकते हैं कि आपको उनकी फिल्में बिल्कुल नहीं पसंद या वह बॉलीवुड में ‘nepotism’ को बढ़ावा देते हैं, लेकिन आपकी नापसंद का मतलब यह नहीं कि वे एक हत्यारे हैं. एक्ट्रेस ने आगे कहा- पिछले महीनों में लगातार ट्रोलिंग ने एक ‘डर का माहौल’ पैदा कर दिया है. इस वजह से इंडस्ट्री के लोग किसी भी प्रकार की कॉन्ट्रोवर्सी पर कमेंट करने से बचते हैं. यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

स्वरा भास्कर की फिल्म ‘जहां चार यार’

वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा भास्कर की फिल्म ‘जहां चार यार’ हाल ही में रिलीज की गई हैं. इस फिल्म में स्वरा के साथ पूजा चोपड़ा, मेहर विज और शिखा तलसानिया भी अहम किरदार में नजर आए थे.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava Love Story: शिखा के लिए किया था राजू श्रीवास्तव ने 12 साल इंतजार, जानिए दोनों की लव स्टोरी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply