Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री ने बताया बॉलीवुड को फ्लॉप होने से बचाने का तरीका, कहा- कम बर्बादी….

यह समय हिंदी सिनेमा के लिए कुछ खास नहीं गुजर रहा है. साल 2022 में बॉलीवुड की एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज हुई हैं लेकिन ज्यादातर तक सभी फ्लॉप ही रही हैं. जिसकी वजह पिछले कुछ समय से चल रहा बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड हैं. अब इसी मुद्दे पर अब विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने एक ट्रेड एनालिस्ट

  |     |     |     |   Published 
Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री ने बताया बॉलीवुड को फ्लॉप होने से बचाने का तरीका, कहा- कम बर्बादी….

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर में से एक हैं. वह अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते है. इसके अलवा वह इंडस्ट्री में अपनी बात खुलकर और बेबाक अंदाज में रखने के लिए भी जाने जाते है. जिसकी वजह से वह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं हाल ही में विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने बॉलीवुड की मौजूदा स्थिति बात करते हुए इसके सुधार का तरीका बताया हैं.

Vivek Agnihotri
Vivek Agnihotri

बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड

दरअसल, यह समय हिंदी सिनेमा के लिए कुछ खास नहीं गुजर रहा है. साल 2022 में बॉलीवुड की एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज हुई हैं लेकिन ज्यादातर तक सभी फ्लॉप ही रही हैं. जिसकी वजह पिछले कुछ समय से चल रहा बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड हैं. अब इसी मुद्दे पर अब विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने एक ट्रेड एनालिस्ट के ट्वीट पर कटाक्ष भरे अंदाज में बॉलीवुड की मौजूदा स्थिति को सुधारने के बारे में अपनी राय रखी है.यह भी पढ़े: ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाना नेहा कक्कड़ पर पड़ा भारी, अब फाल्गुनी पाठक ने भी निकाली अपनी भड़ास !

Vivek Agnihotri
Vivek Agnihotri

विवेक अग्निहोत्री ने दिया उपाय

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने ट्वीट कर बताया कि बॉलीवुड को क्या करना होगा. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा- कम कीमत. कम घमंड. कम स्टार फीस. पीआर और एयरपोर्ट लुक पर कम बर्वादी. उन्होंने (Vivek Agnihotri) दूसरा फॉर्मूला बताते हुए लिखा- ज्यादा रिसर्च, ज्यादा कंटेंट, ज्यादा भारत. बॉलीवुड को दोबारा से स्थापित करने के लिए सरल तरीके.

पहले भी कई बार रखी राय

यह पहली बार नहीं है जब विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) भड़के हो. इससे पहले भी विवेक अग्निहोत्री ने एक और बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं. बस फिल्म उद्योग में सुधार चाहता हूं. उन्होंने आगे यह भी कहा था कि ये नकली बिजनेस का एक गर्म हवा का गुब्बारा है, जो अब फट गया है.यह भी पढ़े: Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर ने नहीं ली कोई फीस, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान !

Vivek Agnihotri
Vivek Agnihotri

“द कश्मीर फाइल्स”

बता दें, विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri)  फिल्म “द कश्मीर फाइल्स” को डायरेक्ट कर चुके हैं. यह फिल्म इसी साल मार्च में पर्दे पर रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की और दर्शकों ने भी इसे खूब पसंद किया. बॉलीवुड की यह इकलौती फिल्म है जिसने आईएमडीबी की टॉप 5 फेवरेट फिल्म्स की लिस्ट में जगह बनाई है.

यह भी पढ़े: Vikram Vedha Advance Booking: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की विक्रम वेधा की जबरदस्त एडवांस बुकिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply