‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाना नेहा कक्कड़ पर पड़ा भारी, अब फाल्गुनी पाठक ने भी निकाली अपनी भड़ास !

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के मशहूर गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ को रीक्रिएट किया है. इस गाने के सामने आते ही यूजर्स नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वहीं अब सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है.

  |     |     |     |   Updated 
‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाना नेहा कक्कड़ पर पड़ा भारी, अब फाल्गुनी पाठक ने भी निकाली अपनी भड़ास !
नेहा कक्कड़ पर भड़की फाल्गुनी पाठक

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का रीमेक गाना ‘मैंने पायल क्यों छनकाई’ (Maine Payal Hai Chhankai) रिलीज होने के बाद से ही वो इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस गाने में भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की धर्मपत्नी धनश्री वर्मा और प्रियांक शर्मा भी नजर आ रहे हैं. जहां एक तरफ इस गाने को दर्शकों ने पसंद किया है तो वहीं कई दर्शक इस गाने के सामने आने बाद से अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं. हाल ही में कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को जेल भेजने की बात कही थी. वहीं अब इस गाने की ओरिजनल सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने भी अपनी नाराजगी सोशल मीडिया जाहिर की है.

जताई नाराजगी :

बता दें, हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने 90 के दशक की हिट पॉप सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के मशहूर गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ (Maine Payal Hai Chhankai) को रीक्रिएट किया है. इस गाने को ना केवल नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी आवाज दी है बल्कि वो गाने में खुद भी नजर आ रही हैं. वहीं 19 सितंबर को रिलीज हुए पॉपुलर गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ के रिलीज होने के बाद कुछ यूजर्स ने नेहा कक्कड़ को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. सिंगर (Neha Kakkar) द्वारा गाए इस गाने के रीमेक को खराब करने पर यूजर ने अपना गुस्सा जाहिर किया है और गाने को बर्बाद करने का भी आरोप लगाया है.

यह भी पढ़े: Neha Kakkar: नेहा कक्कर को जेल भेजनें की लोगों ने की मांग, सिंगर के इस गाने ने बढ़ाई मुश्किलें !

शेयर किया पोस्ट :

वहीं इस बीच बिना कुछ बोले हिट पॉप सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने नेहा द्वारा गाए उनके गाने पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. फाल्गुनी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किया हैं. जिसमें ट्रोलर्स नेहा कक्कर (Neha Kakkar) को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘नेहा कक्कर को थोड़ा तो दिमाक इस्तेमाल करना चाहिए, ‘मैं बचपन की यादों को सॉरी बोलना चाहती हूं. जिसे बुरी तरह से बर्बाद किया गया हैं’, ‘बंद करो ये पाप, क्यों कोई इसे बैन कर सकता है?’ आपको बता दें, इस गाने में नेहा कक्कर (Neha Kakkar) और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की धर्मपत्नी धनश्री वर्मा शानदार डांस मूव्स करती दिखाई दे रही हैं. ये गाना एक लव स्टोरी पर फिल्माया गया है.

यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply