Neha Kakkar: नेहा कक्कर को जेल भेजनें की लोगों ने की मांग, सिंगर के इस गाने ने बढ़ाई मुश्किलें !

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने 90 के दशक की हिट पॉप सिंगर फाल्गुनी पाठक के पॉपुलर गाने 'मैंने पायल है छनकाई' को रीक्रिएट किया है. वहीं इस गाने के आने के बाद से नेहा कक्कर (Neha Kakkar) की मुश्किलें और बढ़ गई है.

  |     |     |     |   Updated 
Neha Kakkar: नेहा कक्कर को जेल भेजनें की लोगों ने की मांग, सिंगर के इस गाने ने बढ़ाई मुश्किलें !

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी शानदार सिंगिंग के लिए खूब जानी जाती हैं. नेहा ने ‘गर्मी’, ‘ओ साकी साकी’, ‘मिले हो तुम हमको’, और ‘अक्कड़ बक्कड़’ जैसे तमाम गानों में अपनी खूबसूरत आवाज दी है. नेहा के गाए गाने उनके फैंस को काफी पसंद हैं. नेहा (Neha Kakkar) के फॉलोअर्स की बात करें तो वो एक ऐसी सिंगर है जिन्होंने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में बाकि सेलेब्स को पछाड़ दिया है और उनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड की हसीनाओं से भी आगे है. नेहा के इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स और फैंस हैं. हालांकि इन दिनों नेहा कक्कर (Neha Kakkar) को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स की नाराजगी देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं कुछ यूजर्स सिंगर को जेल भेजने की भी बात कर रहे हैं.

ये है मामला :

दरअसल, हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने 90 के दशक की हिट पॉप सिंगर फाल्गुनी पाठक के पॉपुलर गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ को रीक्रिएट किया है. कुछ दर्शक इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग इस गाने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. 19 सितंबर को रिलीज हुए पॉपुलर गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर कई यूजर्स भड़क गए. नेहा कक्कर (Neha Kakkar) द्वारा गाए इस गाने के रीमेक को खराब करने को लेकर यूजर ने उन्हें भटकाए लगा दी. साथ ही गानों को बरबाद करने का भी आरोप लगाया है. यह भी पढ़े: HBD Rahul Vaidya: अल्का याग्निक की बेटी संग जुड़ा नाम, बिग बॉस हाउस में दिशा को किया प्रपोज, जानें अनसुनी बातें

Neha Kakkar Twit

यूजर्स ने जाहिर की नाराजगी:

नेहा कक्कर (Neha Kakkar) ने अपने ट्विटर हैंडल पर टी-सीरीज द्वारा शेयर किए गए गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ को रीमेक का वीडियो रीट्वीट किया है. इस रीट्वीट किए गए पोस्ट में यूजर्स अपने कमेंट शेयर कर रहे हैं. यूजर्स ने लिखा कि, ’90 के दशक और हमारे बचपन के गाने को बर्बाद करने के लिए नेहा कक्कर (Neha Kakkar) को 8 साल की कैद की सजा मिलनी चाहिए’, ‘अपने इस रीमिक्स के साथ पुराने गानों को बर्बाद करना बंद करें. बहन माफ़ करो’, ‘महोदया विनम्र अनुरोध कृपया 90 के दशक के इन पुराने पॉप गीतों को रीमिक्स न करें. आपके रीमिक्स रूपांतर इन गीतों के सार को बर्बाद कर रहे हैं जो हमारे दिल के बहुत करीब हैं क्योंकि हम उन्हें बहुत बार सुनते हुए बड़े हुए हैं और आज तक हम वही कर रहे हैं.’ ऐसे ही तमाम यूजर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

Neha Kakkar Twit

आपको बता दें, नेहा कक्कर (Neha Kakkar) द्वारा गाए इस गाने में क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा और प्रियांक शर्मा नजर आ रहे हैं. इस गाने में धनश्री वर्मा और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने डांस मूव्स से दर्शकों को खूब अट्रैक्ट कर रही हैं. इस गाने में एक बेहतरीन लव स्टोरी फिल्माई गई है.

यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply