Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सिखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

टी- सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अज़ीज़ की फिल्म ने लंबे इंतज़ार के बाद फाइनली डबल एक्सल (Double XL) का टीजर आज रिलीज़ किया गया. इस स्लाइस ऑफ लाइफ कॉमेडी फिल्म को सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया है.

  |     |     |     |   Updated 
Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सिखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

Double XL Teaser: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की फिल्म डबल एक्सएल (Double XL) का टीजर फाइनली रिलीज हो चुका है. टीजर में सोनाक्षी और हुमा की कॉमेडी कमाल की है. इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने जबर्दस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है उन्होंने वजन भी बढ़ाया है ताकि वे अपने किरदार को वास्तविक रूप दे सकें. टीजर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. सोनाक्षी और हुमा की इस फिल्म के टीजर को लोग पसंद कर रहे हैं. जनता का ऐसा कहना है कि ये फिल्म समाज को आईना दिखाएगी और फैट शेमिंग करने वाले लड़को के छक्के छुड़ा देगी. यह भी पढ़े: Raju Srivastava: सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपने परिवार के इन लोगों को छोड़ा अकेला, देखें ये तस्वीरें

 

फिल्म की कहानी :

भारत और यूके में बड़े पैमाने पर शूट की गई फिल्म डबल एक्सएल दो प्लस-साइज महिलाएं, एक जो उत्तर प्रदेश से है और दूसरी जो अर्बन न्यू दिल्ली से हैं और वे एक ऐसे समाज से हैं जहां उन्हें अक्सर एक महिला के रूप में उनकी साइज के साथ सुंदरता या आकर्षण के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है. इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प होगी जो एंटरटेन करने के साथ-साथ सोशल मेसेज भी देती नजर आएगी. टीजर की शुरुआत एक सिटी से होती है. जहां बैंच पर दो लड़कियां बैठी हुई हैं. हुमा कुरैशी सोनाक्षी सिन्हा से कहती हैं कि ‘कैसे ओवरसाइज कुर्ते के भीतर की चर्बी भी दुनिया देख लेती है. एक टिपिकल बिहारी एक्सेंट में हुमा कहती हैं कि कि भले ही आप कितना भी अपना पेट अंदर घुसेड़ लो. ससुरी जींस हमेशा जांघ पर आकर अटक जाती है.

 

बता दे, फिल्म गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा टी-सीरीज फिल्म्स के सहयोग से प्रस्तुत की गई है. इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी के अलावा जहीर इकबाल, महत राघवेंद्र नज़र आएंगे. यह भी पढ़े: Raju Srivastava Love Story: शिखा के लिए किया था राजू श्रीवास्तव ने 12 साल इंतजार, जानिए दोनों की लव स्टोरी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply