Raju Srivastava Love Story: शिखा के लिए किया था राजू श्रीवास्तव ने 12 साल इंतजार, जानिए दोनों की लव स्टोरी

राजू श्रीवास्तव ने हमेशा-हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया है. राजू के फैंस सदमे में हैं. वहीं राजू की प्रेम कहानी की अगर बात की जाए तो वो काफी दिलचस्प है.

  |     |     |     |   Updated 
Raju Srivastava Love Story: शिखा के लिए किया था राजू श्रीवास्तव ने 12 साल इंतजार, जानिए दोनों की लव स्टोरी

Raju Srivastava Love Story: राजू श्रीवास्तव ( Raju Srivastava) की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया है. 58 साल की उम्र में मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया. कॉमेडियन स्टार ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में आज सुबह अंतिम सांस ली. राजू जितना अपने काम के प्रति डेडिकेटेड थे उतना ही वो अपनी फैमली को भी टाइम देते थे. ये ही बात उनके फैंस को काफी पसंद आती थी. राजू काफी फनी आदमी थे उन्हें दूसरों को हंसाना काफी पसंद था वहीं अगर उनकी लव स्टोरी की बात की जाए तो उनकी लव स्टोरी काफी फिल्मी रही. यह भी पढ़े: Urfi Javed: पैपराजी ने उर्फी जावेद को किया फेमस? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी !

राजू श्रीवास्तव और शिखा की लव स्टोरी 

राजू श्रीवास्तव की पहली मुलाकात शिखा नाम की लड़की से उनके भाई की शादी के दौरान हुई थी. उन्होंने पहली बार शिखा को वहां देखा और पहली नजर में ही अपना दिल दे बैठे और मन ही मन में शिखा संग शादी रचाने का सपना भी देख लिया. राजू ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि एक बार तो वो शिखा को पटाने के चक्कर में जासूस भी बन गए थे. उन्हें काफी छानबीन करने के बाद पता चला कि शिखा उनकी भाभी के चाचा की बेटी है. बस फिर क्या राजू बन गए मजनू. शिखा के प्यार में राजू अक्सर इटावा जाया करते थे जहां शिखा रहती थीं लेकिन उन्हें अपने दिल की बात बताने की हिम्मत नहीं जुटा पाते थे.

राजू को एक तरफ प्यार हो गया था तो वहीं दूसरी तरफ उनको अपने करियर की भी चिंता थी. वो कुछ बनना चाहते थे जिस वजह से उन्होंने अपने करियर को चुना और वो मुंबई आ गए. मुंबई में शुरूआत में राजू को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. उन्होंने ऐसे-तेसे कर के मायानगरी में काम किया और जब थोड़ा पैसा कमाने लायक बने तो उन्होंने शादी करने के बारे में सोचा. राजू इस दौरान शिखा को पत्र लिखा करते थे. राजू उस वक्त भी अपने दिल की बात नहीं कर पा रहे थे और ये भी जानना चाहते थे क्या शिखा की शादी हो गई है या नहीं. राजू ने हिम्मत कर के अपने घरवालों के जरिए शिखा के घर रिश्ता भेजा. शिखा के भाई राजू के मालाड वाले घर गए पूरी तसल्ली करने के बाद उन्होंने रिश्ते को हां कहा. फिर राजू की लव स्टोरी 12 साल के लंबे इंतजार के बाद मुकम्मल हुई.

राजू और शिखा नच बलिए में आ चुके हैं नजर 

राजू अपनी पत्नी शिखा के साथ रियलिटी शो नच बलिए में नजर आ चुके हैं. दोनों की केमिस्ट्री देखकर हर कोई हैरान रह जाता था. इस जोड़ी को जनता का खूब प्यार भी मिला था. दोनों के दो बच्चे हैं जिन्हें बेशुमार प्यार करते थे राजू. लेकिन अफसोस अब राजू अपने परिवार को अकेला छोड़ गए हैं. उनके घरवालों के लिए ये मुश्किल घड़ी है. राजू के यूं चले जाने से सिर्फ उनका परिवार ही नहीं बल्कि उनके फैंस को भी सदमा लगा है. यह भी पढ़े: बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply