मुदस्सर अजीज ने पहली बार सुष्मिता सेन के साथ ब्रेकअप को लेकर तोड़ी चुप्पी, मां-बाप का किया जिक्र

बॉलीवुड फिल्ममेकर मुदस्सर अजीज (Mudassar Aziz) एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) को डेट कर रहे हैं। मुदस्सर ने पहली बार अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) से ब्रेकअप को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

Author   |     |     |     |   Published 
मुदस्सर अजीज ने पहली बार सुष्मिता सेन के साथ ब्रेकअप को लेकर तोड़ी चुप्पी, मां-बाप का किया जिक्र
मुदस्सर अजीज और सुष्मिता सेन रिलेशनशिप में रह चुके हैं। (फोटो- सोशल मीडिया)

बॉलीवुड फिल्ममेकर मुदस्सर अजीज (Mudassar Aziz) ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस दौरान लोगों को उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में पता चला। मुदस्सर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) को डेट कर रहे हैं। मुदस्सर और अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) रिलेशनशिप में रह चुके हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्ममेकर ने सुष्मिता के साथ ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि ब्रेकअप की खबरों की वजह से उनके अपने माता-पिता से रिश्ते बिगड़ने लगे थे।

मुदस्सर अजीज ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में सुष्मिता सेन से ब्रेकअप को लेकर कहा, ‘जब लोगों ने कहा कि हम साथ हैं और जब लोगों ने कहा कि हम अलग हो गए हैं, मैंने रिएक्ट नहीं किया था। मुझे लगता है कि ये ठीक नहीं था, लेकिन हां मेरे रिलेशनशिप की खबर ने मेरे माता-पिता को बहुत परेशान किया था। मैं एक मिडिल क्लास परिवार से आता हूं और आप अंदाजा लगा सकते हैं कि किसी भी माता-पिता के लिए उनके बच्चे के रिलेशनशिप के बारे में अखबारों में खबरें पढ़ना कितना मुश्किल होगा। इससे मेरे माता-पिता से मेरे संबंधों पर असर पड़ा। उन्हें नहीं समझ आ रहा था कि वह इसे कैसे देखें।’

मुदस्सर अजीज ने की सुष्मिता सेन तारीफ

मुदस्सर अजीज ने सुष्मिता सेन की तारीफ करते हुए कहा, ‘वो बहुत प्यारी इंसान हैं और मैं उनके जिंदगी में लिए सभी फैसलों के लिए कद्र करता हूं। उन्होंने अपनी शर्तों पर जिंदगी जी है। हर कोई ऐसा नहीं कर सकता है।’ मुदस्सर ने आगे कहा, ‘जब आप किसी को दूर से जानते हैं और फिर उसको आप करीब से जानते हैं, तो दोनों ही बातों में काफी फर्क होता है। करीब आने पर आपकी सारी सोच गलत साबित हो जाती हैं। मेरे साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ था, लेकिन मैं कोई कड़वाहट नहीं रखना चाहता। फिलहाल मेरा पूरा फोकस बतौर फिल्ममेकर आगे बढ़ने पर है।’

6 दिसंबर को रिलीज होगी पति, पत्नी और वो फिल्म

मुदस्सर अजीज के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इस समय वह कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म पति, पत्नी और वो का निर्देशन कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

सुष्मिता सेन की उंगली में दिखी अंगूठी, क्या हो गई बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से सगाई?

सुष्मिता सेन भी हो चुकी हैं छेड़खानी का शिकार, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply