Raju Srivastava: सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपने परिवार के इन लोगों को छोड़ा अकेला, देखें ये तस्वीरें

58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के निधन के बाद मानों उनके परिवार के ऊपर पहाड़ टूट पड़ा हो. राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं. जानते हैं राजू के परिवार में कौन कौन हैं. 

  |     |     |     |   Updated 
Raju Srivastava: सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपने परिवार के इन लोगों को छोड़ा अकेला, देखें ये तस्वीरें

Raju Srivastava Death: हमेशा अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाते रहने वाले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने आज सबको रुला कर छोड़ दिया हैं. कॉमेडियन राजू को दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट के दौरान राजू जमीन पर गिर गए थे. जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां लगभग एक महीने से अधिक समय तक वो डॉक्टर्स की निगरानी में रहे. राजू की एंजियोप्लास्टी हुई और उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था.

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के निधन की खबर की पुष्टि उनके परिवार वालों ने की है. 58 साल के राजू की निधन के बाद मानों उनके परिवार के ऊपर पहाड़ टूट पड़ा हो. राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं. जानते हैं राजू के परिवार में कौन कौन हैं. यह भी पढ़े: Raju Srivastava Love Story: शिखा के लिए किया था राजू श्रीवास्तव ने 12 साल इंतजार, जानिए दोनों की लव स्टोरी

 

उत्तर प्रदेश के कानपूर जिले में जन्मे राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) प्रसिद्ध कवि रमेश चंद्र श्रीवास्तव के पुत्र थे. राजू के पिता ने उन्हें कॉमेडियन के रूप में अपना करियर बनाने में काफी मदद की थी और प्रेरित भी किया करते थे.


कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की माता नाम सरस्वती श्रीवास्तव था, जो एक हाउस वाइफ थीं. उनका एक भाई भी है जिसका नाम दीपू श्रीवास्तव है.

साल 1993 में राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के जिंदगी में उनकी धर्मपत्नी शिखा श्रीवास्तव ने दस्तक दी. हालांकि दोनों शादी ने बंधन में बंधने से पहले मिल चुके थे. राजू अपने भाई की बारात में जिला फतेहपुर गए थे जहां शिखा से उनको फर्स्ट साइड लव हो गया था. साल 1993 के बाद शिखा और राजू खुशहाल जिंदगी जी रहे थे.


राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) और उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव के दो बच्चे हैं. एक बेटी का नाम अंतरा श्रीवास्तव और बेटे का नाम आयुष्मान श्रीवास्तव है. राजू अपने दोनों बच्चों को अपने लिए लकी चार्म मानते थे. वो हमेशा अपना ज्यादातर समय अपने प्यारे बच्चों के साथ बिताते थे.


कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की बेटी अंतरा असिस्टेंट डायरेक्टर हैं. अंतरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनके 28.4K फॉलोअर्स हैं. वहीं उनका बेटा आयुष्मान श्रीवास्तव अभी पढ़ाई कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: बॉलीवुड के शोमैन राज कपूर के चाहने वालों में रूस था सबसे आगे! बिना बीजा रूस पहुंच गए थे अभिनेता और फिर…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply