Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर ने नहीं ली कोई फीस, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान !

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा' के लिए कोई फीस नहीं ली है. ये हम नहीं बल्कि फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने बताया है.

  |     |     |     |   Updated 
Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर ने नहीं ली कोई फीस, वजह जानकर हो जायेंगे हैरान !
रणबीर कपूर ने 'ब्रह्मास्त्र' के लिए नहीं ली कोई फीस

Brahmastra: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ को रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा हो चुके है. दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर अभी भी क्रेज बना हुआ है. लगभग 410 करोड़ रूपए के बड़े बजट में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया है. सोशल मीडिया पर भी दर्शक फिल्म को लेकर अपनी-अपनी राय पेश कर रहे हैं. फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो ‘ब्रह्मास्त्र’ ने दुनियाभर में करीब 350 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं इस बीच बड़े बजट में बनी इस फिल्म के स्टार कास्ट की फीस को लेकर चर्चाएं जोरों पर है. आपको जानकर हैरानी होगी कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने इस फिल्म के लिए कोई फीस नहीं ली है.

यह भी पढ़े: Neha Kakkar: नेहा कक्कर को जेल भेजनें की लोगों ने की मांग, सिंगर के इस गाने ने बढ़ाई मुश्किलें ! 

अयान मुखर्जी ने बताया :

जी हां, हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने कोई फीस नहीं ली है. ये हम नहीं बल्कि फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने बताया है. हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा के साथ इंटरव्यू की एक क्लिप सामने आई है, जिसमें अयान ने खुलासा करते हुए बताया कि, ‘ये फिल्म हमारी बहुत ही जिद और व्यक्तिगत बलिदान से बनी है. तो हां, ये सच है कि जो रणबीर (Ranbir Kapoor) की कीमत एक स्टार के रूप में, उन्होंने ब्रह्मास्त्र के निर्माण के लिए कुछ भी नहीं लिया. मैं मानता हूं की इसके बैगर हम ये फिल्म को बना नहीं पाते. ये बहुत बड़ी बात है क्योंकि इस तरह के समर्थन के बिना ये संभव नहीं होता और मुझे नहीं पता कि कितने अन्य लोगों ने ऐसा किया होगा.’

https://www.instagram.com/reel/Ciza_GijoI9/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वजह से नहीं ली फीस :

वहीं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि आखिर उन्होंने फिल्म में फीस क्यों नहीं ली? अमर उजाला की रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर ने बताया कि, ‘ये फिल्म मेरे पास जीवन के लिए एक इक्विटी है, मैं फिल्म का पार्ट प्रोड्यूसर भी हूं. मैं लॉन्ग टर्म के बारे में सोच रहा हूं. मैंने भाग 1 के लिए फीस नहीं ली, लेकिन मुझे यकीन है कि ये भाग 3 में जो कमा सकता है वह एक अभिनेता के रूप में मुझे मिलने वाली किसी भी चीज़ से परे है.  

यह भी पढ़े: ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाना नेहा कक्कड़ पर पड़ा भारी, अब फाल्गुनी पाठक ने भी निकाली अपनी भड़ास !

तीन भाग होंगे तैयार :

वहीं हाल ही में पिंकविला से बातचीत करते हुए अयान ने बताया था कि, ‘ब्रह्मास्त्र एक बड़े बजट की फिल्म है. जब हमने ब्रह्मास्त्र बनाना शुरू किया था तो हम केवल भाग 1 नहीं बना रहे थे. ये एक निवेश था जिसे हम तीन भाग में तैयार करेंगे. बता दें, 09 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट के अलावा मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, शाहरुख खान और डिंपल कपाड़िया जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े: HBD Rajesh Khattar: अपने करियर में ऊचाइयां छुने वाले राजेश खट्टर ने की थी शाहिद कपूर की मां से शादी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply