Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कहा- मेरी आवाज सुनने के बाद खोली थी आंखें

राजू श्रीवास्तव अमिताभ बच्चन को बहुत मानते थे. उन्होंने एक बार ये तक कह दिया था कि बिग बी की वजह से उनकी रोजी-रोटी चलती है. वहीं राजू के निधन के बाद अमिताभ ने एक ब्लॉग लिखा है जिसने सभी को भावुक कर दिया.

  |     |     |     |   Updated 
Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कहा- मेरी आवाज सुनने के बाद खोली थी आंखें

Amitabh Bachchan: अपनी कॉमेडी से लोगोें को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव  (Raju Srivastava) इस दुनिया को अलविदा कह गए. उनके जाने के बाद सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि स्टार्स की भी आंखें नम हो गई. वहीं गुरूवार को राजू के अंतिम संस्कार के कुछ घंटों बाद, बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में दिवंगत कॉमेडियन को याद किया और काफी लंबा चौड़ा पोस्ट किया. अमिताभ और राजू की आपस में काफी बनती थी. राजू का ऐसा कहना था कि बिग बी की वजह से उनकी रोजी रोटी चलती थी. वहीं दूसरी तरफ अमिताभ भी उन्हें काफी पसंद करते थे. अक्सर राजू की तारीफ करते नजर आते थे. यह भी पढ़े: HBD Rahul Vaidya: अल्का याग्निक की बेटी संग जुड़ा नाम, बिग बॉस हाउस में दिशा को किया प्रपोज, जानें अनसुनी बातें

राजू श्रीवास्तव और अमिताभ बच्चन

अमिताभ ने लिखा प्यार पोस्ट 

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, “एक और साथी, मित्र और एक रचनात्मक कलाकार हमें छोड़कर चला गया. अचानक बीमारी आई और फिर वह समय से पहले चले गए. अभी तो उनकी रचनात्मकता बाहर आनी थी…. उनका हास्य बोध और जन्म के साथ मिली हास्य कला हमेशा हमारे साथ रहेगी. वह अब स्वर्ग से मुस्कुराते रहेंगे और भगवान को भी हंसाते रहेंगे’. अभिनेता ने अपने ब्लॉग में उस वॉयस रिकॉर्डिंग का भी जिक्र किया जो उन्होंने राजू के लिए रिकॉर्ड करके भेजा था, जब वह कोमा में थे. उन्होंने बताया कि राजू के परिवार वालों ने उनकी तबीयत में सुधार का प्रयास करने के लिए एक मैसेज रिकॉर्ड करके भेजने का आग्रह किया था. “मैंने ऐसा किया और राजू ने मेरी आवाज सुनने के बाद एक बार अपनी आंखें भी खोली थीं. लेकिन फिर बंद कर लीं”.

राजू श्रीवास्तव और अमिताभ बच्चन

अपने ब्लॉग का नाम रखा- “सहयोगी, मित्र और एक रचनात्मक कलाकार”

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में राजू के लिए लिखा, “सहयोगी, मित्र और एक रचनात्मक कलाकार” के नाम से संबोधित किया. बता दें कि जब राजू अस्पताल में भर्ती हुए थे तब अमिताभ बच्चन ने अपना मैसेज रिकॉर्ड करके भेजा था. जिसे हर दिन राजू को सुनाया जा रहा था.  यह भी पढ़े: Raju Srivastava: सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपने परिवार के इन लोगों को छोड़ा अकेला, देखें ये तस्वीरें

बता दें कि राजू श्रीवास्तव और बिग बी काफी अच्छा रिश्ता शेयर करते थे. दोनों अक्सर एक दूसरें की तारीफों के पुल बांधते नजर आते थे. राजू ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में इस बात का जिक्र भी किया था कि जब वो पहली बार मुंबई आए थे तो अमिताभ बच्चन की मिमिक्री कर के ही पैसे कमाया करते थे.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava Love Story: शिखा के लिए किया था राजू श्रीवास्तव ने 12 साल इंतजार, जानिए दोनों की लव स्टोरी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply