Raju Srivastava: सुनील पाल के फैन ने की सारी हदें पार, राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार में लेने पहुंचा सेल्फी

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार में पहुंचे उनके प्रिय मित्र सुनील पाल.

  |     |     |     |   Updated 
Raju Srivastava: सुनील पाल के फैन ने की सारी हदें पार, राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार में लेने पहुंचा सेल्फी

हाल ही में देश के मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का 21 सितंबर को सुबह के लग भाग 10:30 बजे दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हुआ. राजू लगभग 41 दिनों से अस्पताल में एडमिट थे और सभी लोग उनके एक बार फिर से ठीक होने की ही उम्मीद कर रहे थे, लेकिन शायद प्रभु की यही मर्जी थी कि बुधवार के दिन राजू के प्राण पखेरू उड़ गए.

राजू देश के सबसे बेहतरीन हास्य कलाकारों में से एक थे, व उनके जाने के बाद उनके सभी परिवार वाले और उनके सभी फैंस बेहद दुखी हैं. राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वो जिम में ट्रेडमिल चलाते समय अचानक से गिर पड़े थे जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया था. आज दिल्ली के निगमबोध घाट में राजू श्रीवास्तव का अंतिम संस्कार किया गया, जहां पर राजू श्रीवास्तव के बेटे ने उनकी चिता को अग्नि दी और परमात्मा से अपने पिता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

यह भी पढ़े: Koffee With Karan 7: गौरी खान ने आर्यन खान केस पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उस समय परिवार में सिर्फ…’

राजू श्रीवास्तव

सुनील पाल के फैन ने कर दी सारी हदें पार

राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार के दौरान उनके प्रिय मित्र सुनील पाल भी वहां पहुंचे हुए थे और ऐसे में सुनील पाल के एक फैन ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सभी के होश उड़ गए. दरअसल जब सुनील पाल श्मशान घाट पहुंचे तो वे वहां खड़े हुए राजू के परिवारजनों के साथ शोक प्रकट कर रहे थे, और ऐसे में घाट पर आए राजू श्रीवास्तव के फैंस की भीड़ में से एक युवक बाहर निकल कर आया और उसने सुनील पाल से सेल्फी की दरखास्त की.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुन फैंस का टूटा दिल, कहा-‘सबको हंसाने वाला रुला कर चला गया’

राजू श्रीवास्तव

कर दी बद्तमीज़ी की सारी हदें पार 

ऐसे माहौल में वहां खड़े सभी लोग उस शक्स की ओर देखने लगे. सुनील पाल के उस फैन ने माहौल की फिकर ना कर सिर्फ अपनी सेल्फी को ऊपर रखा जिसे देखकर सभी लोग इस व्यक्ति की काफी ज्यादा निंदा कर रहे हैं. सुनील पाल और राजू श्रीवास्तव बहुत ही करीबी मित्र थे उन्हें बहुत से कॉमेडी शोज में साथ देखा जा चुका था. सुनील पाल भी अपने करीबी दोस्त राजू श्रीवास्तव के निधन पर काफी दुखी नजर आ रहे थे.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन पर भावुक हुए PM नरेंद्र मोदी, श्रद्धांजलि देते हुए कही ये बात

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply