आलिया भट्ट ने शेयर की पति रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक तस्वीर, एक-दूसरे के प्यार में डूबे आए नजर!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के सोशल मीडिया पर काफी फॉलोअर्स हैं और जब भी वे एक साथ तस्वीरें पोस्ट करते हैं तो उनके फैन्स खुश हो जाते हैं. वहीं कुछ समय पहले आलिया (Alia Bhatt) ने अपने इंटाग्राम हैंडल पर अपने पति रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है.

  |     |     |     |   Updated 
आलिया भट्ट ने शेयर की पति रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक तस्वीर, एक-दूसरे के प्यार में डूबे आए नजर!

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor: बॉलीवुड में सबसे चहेते कपल में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपने नन्हे मेहमान का इंतजार कर रहे हैं. इस दौरान दोनों पहली बार ऑनस्क्रीन फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आए. दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्ससिटेड भी थे. फिल्म ने रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है. वहीं इस बीच आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है. जिसमें आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) बेहद रोमांटिक अंदाज़ में नजर आ रहे हैं.

शेयर की तस्वीर :

लगभग पांच साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंधने के बाद जून महीने में रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) ने अपने पहले बच्चे की खुशखबरी शेयर की थी. इस खुशखबरी से दोनों के फैंस और चाहने वालें काफी खुश हैं. गौरतलब है कि, रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया के सोशल मीडिया पर काफी फॉलोअर्स हैं और जब भी वे एक साथ तस्वीरें पोस्ट करते हैं तो उनके फैन्स खुश हो जाते हैं. यह भी पढ़े: आलिया भट्ट के बिना अधूरे हैं रणबीर कपूर, कहा- ‘उसके बिना मैं खाना भी नहीं खाता…’

 https://www.instagram.com/p/Ciot0RHqW5K/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं कुछ समय पहले आलिया ने अपने इंटाग्राम हैंडल पर अपने पति रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए आलिया (Alia Bhatt) ने कैप्शन में लिखा, ‘होम’ इसके साथ उन्होंने एक इन्फिनिटी साइन और हार्ट इमोजी भी शेयर किया है. इस तस्वीर को दोनों के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

इस फिल्म में आएंगे नजर :

आपको बता दें, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पहली बार बड़े पर्दे पर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आए. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री काफी शानदार लग रही है. इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी और अमिताभ बच्चन मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के नेक्स्ट प्रोजेक्ट की बात करें तो वो जल्द ही कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आने वाली हैं. दूसरी तरफ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे.

यह भी पढ़े: अर्नब गोस्वामी संग फोटो शेयर कर बुरे फंसे अनुपम खेर, यूजर्स ने खूब लगाई क्लास कहा- ‘दो सरकारी दलाल’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply