अर्नब गोस्वामी संग फोटो शेयर कर बुरे फंसे अनुपम खेर, यूजर्स ने खूब लगाई क्लास कहा- ‘दो सरकारी दलाल’

अनुपम खेर (Anupam Kher) का नया पोस्ट इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर रिपब्लिक इंडिया के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) के साथ फ्लाइट में बैठे हुए एक तस्वीर शेयर की है.

  |     |     |     |   Updated 
अर्नब गोस्वामी संग फोटो शेयर कर बुरे फंसे अनुपम खेर, यूजर्स ने खूब लगाई क्लास कहा- ‘दो सरकारी दलाल’

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उन्होंने बॉलीवुड जगत को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. अनुपम खेर (Anupam Kher) के फैंस की लंबी लाइन है, सोशल मीडिया पर भी एक्टर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में वो अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्टिव रहते हैं और कुछ न कुछ पोस्ट अपने फैंस के लिए शेयर किया करते हैं. वहीं इस बीच अनुपम खेर (Anupam Kher) का नया पोस्ट इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है.

शेयर किया ट्वीट :

दरअसल, अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर रिपब्लिक इंडिया के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) के साथ फ्लाइट में बैठे हुए एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा कि, ‘जब हम मिले, अर्नब गोस्वामी के साथ! जय हो! #रिपब्लिकभारत कॉन्क्लेव.’ शेयर की गई तस्वीर में अनुपम खेर (Anupam Kher) और अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) एक साथ प्लेन में बैठे नजर आ रहे हैं. अनुपम खेर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और सोशल मीडिया यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी शेयर कर रहे हैं. यह भी पढ़े: Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की सेहत में हुआ सुधार, भाई दीपू श्रीवास्तव ने दी ये जानकारी!

यूजर्स ने कहा :

बता दें, अनुपम खेर (Anupam Kher) के इस पोस्ट पर यूजर्स अपनी मिली-जुली प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स अनुपम (Anupam Kher) की खूब क्लास लगते भी नजर आ रहे हैं. यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया शेयर करते हुए लिखा कि, ‘जब मिल बैठे दो भगवा धारी!’, ‘बढ़ती उम्र के साथ आदमी सही गलत की समझ खो देता है. इसकी जीता जागता और इकलौता उदाहरण है अनुपम खेर सर’, ‘दो सरकारी दलाल’, ‘दो चाटुकार एक साथ, गजब तस्वीर’, ‘राम मिलाई जोड़ी’ ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं. अनुपम खेर (Anupam Kher) के काम की बात करें तो वो जल्द ही उन्हें कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ में क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

यह भी पढ़े: सामंथा प्रभु करेंगी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, दिनेश विजान की ‘हॉरर कॉमेडी’ में आयेंगी इस एक्टर के साथ नजर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply