Raju Srivastava health Update: राजू श्रीवास्तव की सेहत में हुआ सुधार, भाई दीपू श्रीवास्तव ने दी ये जानकारी!

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के चाहने वालें और फैंस लगातार उनके लिए दुआ कर रहे हैं. इस बीच, राजू के भाई दीपू श्रीवास्तव (Deepu Srivastava) ने कॉमेडियन की तबीयत का नया अपडेट शेयर किया है.

  |     |     |     |   Updated 
Raju Srivastava health Update: राजू श्रीवास्तव की सेहत में हुआ सुधार, भाई दीपू श्रीवास्तव ने दी ये जानकारी!

Raju Srivastava health Update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत से जुड़े नए अपडेट लगातार सामने आ रहे हैं. करीब 36 दिनों से राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) दिल्ली के एम्स अस्पताल के आईसीयू वार्ड में वेंटिलेटर पर हैं. एम्स अस्पताल के डॉक्टर राजू की बेहतर सेहत के लिए दिन-रात उनका ख्याल रख रहे हैं. राजू के चाहने वालें और फैंस लगातार उनके लिए दुआ कर रहे हैं. इस बीच, राजू के भाई दीपू श्रीवास्तव (Deepu Srivastava) ने कॉमेडियन की तबीयत का नया अपडेट शेयर करते हुए बताया कि उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है.  

भाई ने दी जानकारी :

जानकारी के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान राजू (Raju Srivastava) के भाई दीपू श्रीवास्तव ने उनकी सेहद से जुड़ी जानकारी शेयर की है. उन्होंने बताया कि उनके भाई के सेहत में धीरे-धीरे सुधार आ रहा है. वो जल्द ही ठीक हो जायेंगे. फिलहाल उनकी हालत स्थिर और वेंटिलेटर पर हैं. बता दें, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) लगभग 36 दिनों से एम्स हॉस्पिटल में हैं. अभी उनको होश नहीं आया हैं. कुछ समय पहले राजू (Raju Srivastava) की बेटी अंतरा ने पिता की सेहत को लेकर जानकारी साझा की थीं. उन्होंने बताया, ‘डॉक्टर्स की टीम पूरी मेहनत कर रही है. हम उनके और उनके चाहने वालों के आभारी हैं. आप सभी से अनुरोध है कि उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए अपना प्यार और प्रार्थना जारी रखें.’ यह भी पढ़े: सुकेश चंद्रशेखर संग शादी के सपने सजा रही थीं जैकलीन फर्नांडिस, अपराध उजागर होने पर भी लगातार थीं संपर्क में

फिल्मों में भी किया काम :

आपको बता दें, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के दशक से कॉमेडी की दुनिया का जाना-माना चेहरा हैं. राजू को साल 2005 में रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद काफी पॉपुलेरिटी हासिल की थी. राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ और ‘आमदानी अठानी खारचा रुपैया’ जैसी हिंदी फिल्मों में भी एक्टिंग की है.

यह भी पढ़े: सामंथा प्रभु करेंगी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, दिनेश विजान की ‘हॉरर कॉमेडी’ में आयेंगी इस एक्टर के साथ नजर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply