Ameesha Patel Hot Video: अमीषा पटेल ने अपने सेक्सी अवतार से सोशल मीडिया पर लगाई आग! वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) फिल्मों से दूर सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं अमीषा पटेल ने इस बार अपने हुस्न के जलवों से लोगों को घायल कर दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
Ameesha Patel Hot Video: अमीषा पटेल ने अपने सेक्सी अवतार से सोशल मीडिया पर लगाई आग! वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

Ameesha Patel Hot Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) फिल्मों से दूर सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं अमीषा पटेल ने इस बार अपने हुस्न के जलवों से लोगों को घायल कर दिया है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अमीषा हद से ज्यादा बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं.

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने अपने इस वीडियो से हॉट अवतार से फैंस के होश ही उड़ा दिए हैं. वैसे तो अमीषा पटेल फिल्मों से दूर हैं लेकिन इसके बावजूद भी वो फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. यह भी पढ़े: मुनव्वर फारूकी ने अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला से कर लिया है ब्रेकअप, इंस्टाग्राम से किया एक-दूसरे को अनफॉलो

अमीषा पटेल का बोल्ड वीडियो

अमीषा पटेल अपने हॉट एंड बोल्ड लुक के चलते लाइमलाइट में बनी रहती हैं. अमीषा ने जब इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी तो उनके चेहरे की मासूमियत और क्यूटनेस ने लोगों को पल भर में अपना दीवाना बना लिया था, लेकिन आज फिल्म इंडस्ट्री में अमीषा की पहचान बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में होने लगी है. एक्ट्रेस इन दिनों बहरीन में हैं और वहां से सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का दीदार करा रही हैं. एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक से सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं. यह भी पढ़े: Happy Birthday Nick Jonas: प्रियंका चोपड़ा संग शादी से पहले इन हसीनाओं के लिए धड़क चुका है निक जोनस का दिल

अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड लुक से फैंस की रातों की नींद ही उड़ा दी है. अब उनके नए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अमीषा ग्रीन कलर की बिकिनी पहने कहर ढा रही हैं. वीडियो में पीछे की ओर सूर्यास्त और बीच का बेहद खूबसूरत नजारा भी देखने को मिल रहा है.

अमीषा पटेल का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है. इसे अमीषा ने सिर्फ 3 दिल वाली इमोजी के साथ शेयर किया है. अमीषा पटेल की वीडियो को 185,591 लाइक्स मिले हैंl वहीं इस पर हजारों लोगों ने कमेंट किए हैं.

यह भी पढ़े: जस्सी गिल का हाथ थामे कैमरे से बचती नजर आई शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम की बर्थडे पार्टी का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply