Ameesha Patel Bold Video: छोटे कपडे पहन अमीषा पटेल करती हैं अपने फैंस को वीडियो कॉल, हर तरफ हो रहे हैं चर्चे

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) 46 साल की हो गई हैं. उनके लिए उम्र सिर्फ नंबर के समान है. बढ़ती उम्र के साथ अमीषा पटेल बोल्ड होती जा रही हैं. या ये कहें कि इन दिनों अमीषा के सिर पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ा हुआ है.

  |     |     |     |   Updated 
Ameesha Patel Bold Video: छोटे कपडे पहन अमीषा पटेल करती हैं अपने फैंस को वीडियो कॉल, हर तरफ हो रहे हैं चर्चे

Ameesha Patel Bold Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) 46 साल की हो गई हैं. उनके लिए उम्र सिर्फ नंबर के समान है. बढ़ती उम्र के साथ अमीषा पटेल बोल्ड होती जा रही हैं. या ये कहें कि इन दिनों अमीषा के सिर पर बोल्डनेस का खुमार चढ़ा हुआ है. अमीषा पटेल पब्लिक प्लेस पर भी हमेशा बोल्ड ड्रेस में ही नजर आती हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस आए दिन सोशल माडिया पर ऐसे-ऐसे बोल्ड वीडियो शेयर करती हैं जिसे देखकर फैंस हैरान रह जाते हैं. वहीं अब अमीषा ने हद से ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहनकर सोशल मीडिया पर फैंस से बात की है. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह से एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर स्पैगिटी पहनी है और फैंस से वीडियो कॉल पर बात कर रही हैं. इसी के साथ ही ग़दर एक्ट्रेस अमीषा (Gadar Actress) ने शॉर्ट्स पहने हुए हैं. इस स्पैगिटी का गला इतना ज्यादा डीप है कि कैमरे में सबकुछ कैद हो रहा है.

यह भी पढ़ें:  बॉयकॉट ट्रेंड पर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा का मुंहतोड़ जवाब, इंटरनेशनल मार्केट में कई बड़ी फिल्मों को पछाड़ा

यहां देखें अमीषा पटेल का बोल्ड वीडियो:

वायरल हो रहे वीडियो में ग़दर एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. अमीषा ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए गले में गोल्डन कलर की चेन पहनी है और कान में इयररिंग्स पहने हैं. इसके साथ ही बालों को ओपन किया हुआ है. वहीं अमीषा कॉफ़ी का स्वाद भी ले रही हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान के डुप्लीकेट आजम अंसारी को शर्टलेस होना पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR …

अमीषा पटेल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस एक हाथ में कॉफी मग और दूसरे हाथ में मोबाइल फोन पकड़ी हुई है. अमीषा पटेल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: Mandakini: ‘राम तेरी गंगा मैली’ के बाद खराब हो गई थी मंदाकिनी की ईमेज, बताया- बस मिल रहे थे नाहने के रोल…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply