आलिया भट्ट के बिना अधूरे हैं रणबीर कपूर, कहा- ‘उसके बिना मैं खाना भी नहीं खाता…’

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन -शिवा’ को लेकर काफी सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दोनों के फैंस इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे. वहीं अपनी फिल्म को लेकर आलिया और […]

  |     |     |     |   Updated 
आलिया भट्ट के बिना अधूरे हैं रणबीर कपूर, कहा- ‘उसके बिना मैं खाना भी नहीं खाता…’

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन -शिवा’ को लेकर काफी सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. दोनों के फैंस इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे. वहीं अपनी फिल्म को लेकर आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) लगातार प्रचार कर रहे हैं. हाल ही में एक चैट शो के दौरान रणबीर ने अपनी बात शेयर करते हुए कहा कि, शिवा अपने कैरेक्टर की तरह ईशा पर निर्भर है, वैसे ही वो भी अपनी असल जिंदगी में भी आलिया पर निर्भर हैं.


रणबीर ने कहा :

जी हां, बॉलीवुड के मोस्ट क्यूट कपल आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) एक दूसरे के बिना अधूरे हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि आलिया भट्ट के पति यानी एक्टर रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है. हाल ही में नवभारत टाइम्स से बात करते हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से पूछा गया कि क्या वे असल जिंदगी में भी एक-दूसरे पर निर्भर हैं. इसका जवाब देते हुए रणबीर (Ranbir Kapoor) ने माना कि वो आलिया पर काफी निर्भर हैं.

उन्होंने कहा कि, ‘मुझे बहुत गर्व है कि मैं बहुत ही स्वतंत्र और अलग व्यक्ति हूं, लेकिन असल में मैं आलिया पर बहुत निर्भर हूं. अगर मुझे नहीं पता कि आलिया कहां है तो मैं बाथरूम नहीं जाता और खाना भी नहीं खाता. मेरे लिए उसका मेरे बगल में होना बहुत जरूरी है.’ यह भी पढ़े: Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की सेहत में हुआ सुधार, भाई दीपू श्रीवास्तव ने दी ये जानकारी!


रणबीर ने कहा :

वहीं रणबीर की बात को लेकर आलिया (Alia Bhatt) ने कहा कि, ‘ये सच है कि रणबीर मेरे बिना कुछ नहीं कर सकते, अगर मैं आसपास नहीं होती तो रणबीर (Ranbir Kapoor) लास्ट मिनट पर सब कुछ छोड़ देते हैं.’ इसके अलावा आलिया ने कहा कि, ‘एक समय के बाद, एक समय आता है जब आप एक दूसरे को पूरा करते हैं. मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते की सबसे अच्छी बात ये है कि अलग-अलग हम ठीक हैं, लेकिन साथ में हम बेहतर हैं.’ बता दें, फिलहाल ये कपल अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे पार्ट की तैयारी कर रहे है.

यह भी पढ़े: अर्नब गोस्वामी संग फोटो शेयर कर बुरे फंसे अनुपम खेर, यूजर्स ने खूब लगाई क्लास कहा- ‘दो सरकारी दलाल’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply