Shocking! ब्रह्मास्त्र में दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि आलिया भट्ट है जल देवी? लीक तस्वीरों ने खोले राज

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र से जुड़ा एक राज सामने आया है. दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में जल देवी का किरदार दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि आलिया भट्ट ने निभाया है.

  |     |     |     |   Updated 
Shocking! ब्रह्मास्त्र में दीपिका पादुकोण नहीं बल्कि आलिया भट्ट है जल देवी? लीक तस्वीरों ने खोले राज

आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) और रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) रिलीज होते ही छा गई है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए. वहीं अब हर किसी को इंतजार है इसके दूसरे भाग का. पहले भाग में ऐसे कई राज है जो अभी खुलने बाकी है. फिल्म के डायरेक्टर ने हाल ही में दूसरे भाग को लेकर बात की थी और कहा था कि 2025 में रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र 2. वहीं अब जनता ने अपना दिमाग लगाना शुरू कर दिया है. दरअसल ब्रह्मास्त्र की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि आलिया भट्ट ही जल देवी (Jal Astra) हैं. यह भी पढ़े: Urfi Javed No Makeup Look: बिना मेकअप के सड़कों पर मुंह छुपाती दिखी उर्फी जावेद, लोग बोले- ये ही है तुम्हारी असलियत

 

 

जब इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया था तो लोगों को लगा था कि जल देवी (Jal Astra) का रोल दीपिका पादुकोण निभा रही हैं. फिल्म देखने के बाद भी जनता का ये ही मानना था, लेकिन अब जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उन्हें देखने के बाद ऐसा लग रहा कि जल देवी (Jal Astra) आलिया भट्ट हैं. दरअसल जल देवी (Jal Astra) की उंगली में एक अंगूठी है जो आलिया के कुछ सीन्स में भी दिखाई देती है. मेकर्स ने पहले भाग में जल देवी (Jal Astra) का रूप नहीं दिखाया है जिस वजह से फैंस को ये जानने की इच्छा है कि आखिर जल देवी है कौन. वहीं कुछ लोगों का ऐसा भी मानना है कि हो सकता है फिल्म में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण के बीच कुछ कनेक्शन हो. जो अगले भाग में नजर आएगा. यह भी पढ़े: केआरके की गिरफ्तारी में कंगना रनौत ने बताया था करण जौहर का हाथ, अब जेल से छूटकर एक्टर ने किया बड़ा खुलासा!

 

बता दें, ब्रह्मास्त्र के पहले भाग ने कुछ ही दिनों में 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एक्टिंग को तो लोगों ने सराहा ही साथ ही साथ अमिताभ बच्चन से लेकर मौनी रॉय की भी जमकर तारीफ हुई. यह भी पढ़े: Brahmastra: ऋतिक रोशन नहीं, रणवीर सिंह भी नहीं तो कौन होगा ‘ब्रह्मास्त्र 2’ का ‘देव’? अयान मुखर्जी ने खोला राज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply