केआरके की गिरफ्तारी में कंगना रनौत ने बताया था करण जौहर का हाथ, अब जेल से छूटकर एक्टर ने किया बड़ा खुलासा!

कमाल आर खान (Kamal R Khan) की गिरफ्तारी के दौरान अफवाह सामने आई थी कि उनकी गिरफ्तारी में बॉलीवुड के कई बड़े हस्तियों का हाथ है, जिसके बारे में कमाल आर खान (Kamal R Khan) ने अपने ट्वीट के जरिए सफाई पेश की है.

  |     |     |     |   Updated 
केआरके की गिरफ्तारी में कंगना रनौत ने बताया था करण जौहर का हाथ, अब जेल से छूटकर एक्टर ने किया बड़ा खुलासा!

KRK Twit: सोशल मीडिया पर अक्सर अपने विवादित बयानों के लिए जाने-जाने वाले एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान यानि केआरके अपने ट्विटर हैंडल पर वापसी कर चुके हैं. हाल ही में कमाल आर खान (Kamal R Khan) को उनके विवादित ट्वीट और एक महिला से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. हालांकि अब कमाल आर खान (Kamal R Khan) को जमानत मिल गई है. इस बीच एक्टर लगातार अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कमाल आर खान ने अपने लेटेस्ट ट्वीट के जरिये बताया कि उनके गिरफ्तारी के पीछे इन बड़ी हस्तियों का हाथ नहीं हैं.


केआरके ने कहा :

आपको बता दें, कमाल आर खान (Kamal R Khan) की गिरफ्तारी के दौरान अफवाह सामने आई थी कि उनकी गिरफ्तारी में बॉलीवुड के कई बड़े हस्तियों का हाथ है, जिसके बारे में कमाल आर खान ने अपने ट्वीट के जरिए सफाई पेश की है. कमाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘कई लोग ऐसा कह रहे हैं कि मेरी गिरफ्तारी के पीछे करण जौहर का हाथ था. नहीं, यह सच नहीं है. करण जौहर, शाहरुख़ ख़ान, अजय और अक्षय कुमार समेत किसी भी स्टार्स का मेरी गिरफ्तारी से कोई लेना देना नहीं है’. यह भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर अशोक पंडित का झलका दर्द, शहीद नेता टीका लाल टपलू को किया याद!

कंगना ने करण जौहर पर साधा निशाना :

हालांकि आपको बता दें, कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कमाल आर खान (Kamal R Khan) की गिरफ्तारी को लेकर करण जौहर पर निशाना साधा था. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा था कि, ‘उनकी गुटबाजी अब उन्हें काट रही है. बेबी पीआर से शादी, मीडिया को नियंत्रित किया, केआरके को जेल में डाल दिया, समीक्षा खरीदी, टिकट खरीदे…वे सब कुछ बेईमानी कर सकते हैं लेकिन एक ईमानदार फिल्म नहीं बना सकते.’ वहीं हाल ही में कमाल आर (Kamal R Khan) ने अपने ट्वीट के जरिए बताया था कि उन्होंने लॉकअप में 10 दिन केवल पानी के साथ गुजारा किया था. जिसकी वजह से उनका किलो वजन कम हो गया है.

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत से माफ़ी मांगने के बाद मुकर गईं उर्वशी रौतेला, बताया किसी और के लिए थी उनकी ‘Sorry’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply