ऋषभ पंत से माफ़ी मांगने के बाद मुकर गईं उर्वशी रौतेला, बताया किसी और के लिए थी उनकी ‘Sorry’

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने मीडिया से बातचीत करते हुए हाल ही में अपने और ऋषभ पंत के बीच शुरू हुए विवाद को लेकर हाथ जोड़कर माफ़ी मांगी थी. जिस पर अब नया मोड़ आ गया है.

  |     |     |     |   Updated 
ऋषभ पंत से माफ़ी मांगने के बाद मुकर गईं उर्वशी रौतेला, बताया किसी और के लिए थी उनकी ‘Sorry’

Urvashi Rautela And Rishabh Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई हैं. हाल ही में उर्वशी ने मीडिया से बात करते हुए अपने और भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर एक बयान दिया था. जिसमें उन्होंने सीधी बात करते हुए सिर्फ सॉरी बोला था. रिपोर्टर के सवाल पर उर्वशी ने किसी का नाम लिए बिना ही ‘Sorry’ बोला था. जिसके बाद मीडिया में ये खबर वायरल हो गई. वहीं इस पर उर्वशी रौतेला का गुस्सा फूट गया है.

अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का मीडिया पर गुस्सा फूटा है. उर्वशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में मीडिया पर सवाल उठाते हुए लिखा है कि “इन दिनों आधिकारिक समाचार और लेख तथाकथित मेम पेज (Meme Page) फिल्मों या टीवी शो की तुलना में अधिक स्क्रिप्टेड हैं !! मैनें जो सॉरी बोला था वो मेरे फैंस और चाहने वालों के लिए था कि मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं था… I am Sorry.” यह भी पढ़ें: Happy Birthday Ayushmann Khurrana: ट्रेन में गाना गाया, रोडीज-2 जीता, कई बारे रिजेक्ट हुए, जानें अनसुनी बातें 

 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने मीडिया से बातचीत करते हुए हाल ही में अपने और ऋषभ पंत के बीच शुरू हुए विवाद को लेकर हाथ जोड़कर माफ़ी मांगी थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हुआ. जब रिपोर्टर ने उर्वशी से सवाल किया कि “मैं सीधे सवाल करता हूं…” जिस पर उर्वशी रौतेला कहती हैं कि सीधी बात नो बकवास…” और हाथ जोड़ते हुए माफ़ी मांगती हैं. अब इसी को लेकर उर्वशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में मीडिया को आड़े हाथों ले लिया है और उन्हें मीम्स पेज करार दिया है. यह भी पढ़ें: ब्रह्मास्त्र के क्रेज को देखते हुए बदल दी गई ‘नेशनल सिनेमा डे’ मनाने की तारीख, अब इस दिन मनाया जाएगा

बता दें, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू ‘मिस्टर आरपी’ को लेकर एक किस्सा सुनाया था. जिसके बाद से ही दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ. उन्होने बताया कि, ‘मैं वाराणसी में शूटिंग कर रही थी, और उसके बाद नई दिल्ली में मेरा एक शो था, इसलिए मुझे एक फ्लाइट लेनी पड़ी. नई दिल्ली में पुरे दिन शूटिंग खत्म कर के वापस दिल्ली आई थीं तो मिस्टर RP होटल मिलने आये. हालांकि, बिजी शेड्यूल कि वजह से थककर सो गई थीं और मिस्टर RP काफी इंतजार करते रह गए.

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत विवाद के बीच आया नया मोड़, अब एक्ट्रेस ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- I Am Sorry

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply