KRK: 10 दिनों तक सिर्फ पानी पर ज़िंदा थे कमाल आर खान, जेल से लौटकर घटा 10 किलो वजन!

कानूनी मामलों से राहत मिलने के बाद कमाल आर खान (Kamal R Khan) अपने ट्विटर हैंडल पर फिर से एक्टिव हो गए हैं. वहीं इस बीच कमाल आर खान (Kamal R Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए बताया कि कैसे उन्होंने जेल में अपनी रात बिताई.

  |     |     |     |   Updated 
KRK: 10 दिनों तक सिर्फ पानी पर ज़िंदा थे कमाल आर खान, जेल से लौटकर घटा 10 किलो वजन!

KRK: रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुके एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamal R Khan) यानी केआरके फिल्म इंडस्ट्री में अपने विवादित बयानों को लेकर जाने जाते हैं. लेकिन इस बीच कमाल आर खान अपने विवादित ट्वीट की वजह से मुश्किल में पड़ गए. हाल ही में कमाल आर खान (Kamal R Khan) को उनके द्वारा साल 2020 में ऋषि कपूर और इरफान खान के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने और एक महिला के साथ छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. हालांकि अब कमाल आर खान (Kamal R Khan) को इन मामलों से जमानत मिल गई है. वहीं इस बीच जेल में बंद रहे कमाल आर खान ने अपनी आप बीती साझा की है.


बताई अपनी आप बीती:

बता दें, कानूनी मामलों से राहत मिलने के बाद कमाल आर खान (Kamal R Khan) अपने ट्विटर हैंडल पर फिर से एक्टिव हो गए हैं. और लगातार अपने ट्वीट से लोगों को चौंका रहे हैं. वहीं इस बीच कमाल आर खान ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए बताया कि कैसे उन्होंने जेल में अपनी रात बिताई. कमाल आर (Kamal R Khan) ने कुछ समय पहले एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मैं लॉकअप में 10 दिन केवल पानी के साथ गुजारा कर रहा था. इसलिए मैंने 10 किलो वजन कम किया है.’ गौरतलब है कि कमाल आर खान ने जेल में सिर्फ पानी पीकर अपना गुजारा किया है. यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार पर टूटा दुखों का पहाड़, करीबी की मौत पर लिखा- ‘मैं आपको याद करूंगा’

ये था मामला :

हाल ही में कमाल आर खान (Kamal R Khan) को मुंबई में मलाड पुलिस ने अप्रैल 2020 में ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. कमाल आर खान को पुलिस ने 30 अगस्त को मुंबई एयरपोर्ट से हिरासत में लिया था. उसके बाद 5 सितंबर को उन्हें 2021 में दर्ज हुए छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया गया था. वहीं, अब कमाल आर खान (Kamal R Khan) को दोनों मामलों में जमानत मिल गई है.

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: अच्छा! तो ये वजह है जो अनिल कपूर हमेशा जवान लगते हैं, राज से उठाया पर्दा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply