क्या कमाल आर खान को जेल से छुड़वाने में शत्रुघन सिन्हा का है हाथ? हुआ हैरान करने वाला खुलासा

कमाल आर खान (Kamal R Khan) ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान करते हुए कहा था कि वो अपना बदला लेने के लिए वापस आ गए हैं. वहीं अब एक्टर ने जेल से रिहा होने के बाद शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) का शुक्रियादा किया है.

  |     |     |     |   Updated 
क्या कमाल आर खान को जेल से छुड़वाने में शत्रुघन सिन्हा का है हाथ? हुआ हैरान करने वाला खुलासा

Kamal R Khan: बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamal R Khan) अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. हालांकि इन दिनों कमाल आर खान कानूनी मामलों में फंसे होने के कारण ज्यादा सुर्खियों में छाए हुए थे. हाल ही में विवादित ट्वीट करने और महिला से छेड़छाड़ करने के आरोप में जेल गए कमाल आर खान जमानत के बाद अपने ट्विटर हैंडल पर लौट आए हैं. जेल से छूटने के बाद कमाल आर खान (Kamal R Khan) ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान करते हुए कहा था कि वो अपना बदला लेने के लिए वापस आ गए हैं. वहीं अब एक्टर ने जेल से रिहा होने के बाद शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) का शुक्रियादा किया है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने किया ट्वीट :

आपको बता दें, हाल ही में जब कमाल आर खान (Kamal R Khan) न्यायिक हिरासत में थे, तभी दिग्गज एक्टर और नेता शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने एक्टर के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा था कि वो साजिश का शिकार लग रहे हैं, उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही न्याय मिलेगा. यह भी पढ़ें: Brahmastra: तमिलनाडु में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने कमाई के मामले में आमिर खान की फिल्म को पछाड़ा, आकड़ा पंहुचा इतने पार


कमाल आर खान ने किया शुक्रियादा :

वहीं अब कमाल आर खान (Kamal R Khan) जेल से छूटने की बाद अपने ट्विटर हैंडल से शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) द्वारा किए गए सपोर्ट का शुक्रियादा करते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि, ‘आपके समर्थन के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद शत्रुघन सिन्हा जी. लव यू.’ हालांकि शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अपना वो ट्वीट डिलीट कर दिया है. इस ट्वीट पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ‘डिलीट कर दिया भाई उन्होंने वो ट्वीट्स क्यों जबरदस्ती गले पड़ रहा है’, दूसरे ने लिखा, ‘ब्रह्मास्त्र रिव्यु दो भाई’, तीसरे ने लिखा, ‘वो ब्रह्मास्त्र कलेक्शन देख कर रिव्यु देना भूल गए गए क्या सर?’ ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं.

मिली जमानत :

बता दें, साल 2020 में कमाल आर खान (Kamal R Khan) ने इरफान खान और ऋषि कपूर के बारे में विवादास्पद ट्वीट किया था. जिसके बाद पिछले हफ्ते ही पुलिस ने कमाल आर खान को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया. इसके अलावा साल 2021 में वर्सोवा थाने में एक महिला द्वारा छेड़खानी का मामला दर्ज किया गया था. हालांकि अब इस समय कमाल आर खान (Kamal R Khan) को इन आरोपों में जमानत मिल गई है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के कलेक्शन को बताया बड़ा हेरफेर, लेना चाहती है करण जौहर का इंटरव्यू

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply