Brahmastra: ऋतिक रोशन नहीं, रणवीर सिंह भी नहीं तो कौन होगा ‘ब्रह्मास्त्र 2’ का ‘देव’? अयान मुखर्जी ने खोला राज

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं अब इस फिल्म के दूसरे भाग को लेकर भी चर्चाएं शुरू हो चुकी है. पहले पार्ट में जहां रणबीर ने निभाया शिवा का रोल वहीं अब दूसरे पार्ट में देवा का रोल कौन निभाएगा इसके बारे में हर कोई जानना चाहता है.

  |     |     |     |   Updated 
Brahmastra: ऋतिक रोशन नहीं, रणवीर सिंह भी नहीं तो कौन होगा ‘ब्रह्मास्त्र 2’ का ‘देव’? अयान मुखर्जी ने खोला राज

रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. इस फिल्म ने कुछ ही दिनों में 150 करोड़ रुपये का आकड़ा पार कर लिया है. 400 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को देखने के लिए हर कोई उत्साहित था. शिवा का लोगों के बीच क्रेज देखने के बाद फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ( Ayan Mukerji) ने इसके सीक्वल पर काम करना शुरू भी कर दिया है. और अब जनता के मन में ये सवाल आ रहा है कि दूसरे पार्ट में लीड रोल कौन प्ले करेगा. पहले खबरें आई थीं कि दूसरे पार्ट में रणवीर सिंह नजर आएंगे. फिर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम भी सामने आया. लेकिन अब अयान मुखर्जी ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे डाली है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा- ‘मैं इस वक्त इस बात का खुलासा नहीं कर सकता कि पार्ट 2 में देव की भूमिका कौन निभाएगा. हां मैंने सोशल मीडिया पर लोगों ने जो नाम दिए हैं वो पढ़े हैं, लेकिन अभी इस रहस्य से पर्दा उठाने में समय लगेगा’. यह भी पढ़े: Happy Birthday Ayushmann Khurrana: ट्रेन में गाना गाया, रोडीज-2 जीता, कई बारे रिजेक्ट हुए, जानें अनसुनी बातें

फिल्म में कार्तिक आर्यन को लेने की चर्चा 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म मेकर्स कार्तिक आर्यन ( Kartik Aaryan) को लेने का प्लान कर रहे हैं.  ऐसा कहा जा रहा है कि अभी कार्तिक से बात नहीं हुई है लेकिन जल्द उनसे इसे बारे में चर्चा की जाएगी.  

यह भी पढ़े: फिल्में फ्लॉप होने पर अक्षय कुमार को खानी पड़ी थी दर-दर की ठोकरें, निर्माता ने कहा था- ‘तुम्हारी औकात नहीं है’

अयान बनाने वाले हैं तीन पार्ट में फिल्म 

बता दें, ब्रह्मास्त्र को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है और फिल्म के आने वाले पार्ट भी इसी बैनर के तले बनाए जाएंगे और इसका दूसरा पार्ट 2025 में रिलीज होगा. फिल्म का पहला ब्रह्नास्त्र पार्ट 1: शिवा रिलीज हो चुका है. 9 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब ब्रह्नास्त्र पार्ट 2: देवा पर मेकर्स विचार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़े: संजय दत्त थलापति विजय के साथ मिलकर मचाने वाले हैं साउथ में धमाल, फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply