Mom To Be: आलिया भट्ट का जल्द होगा बेबी शॉवर, नीतू कपूर-सोनी राजदान ने बनाया बड़ा प्लान

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. वहीं अब जल्द ही सितंबर 2022 के अंत में आलिया की गोदभराई का आयोजन किया जाएगा.

  |     |     |     |   Updated 
Mom To Be: आलिया भट्ट का जल्द होगा बेबी शॉवर, नीतू कपूर-सोनी राजदान ने बनाया बड़ा प्लान

बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) और रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) अप्रैल 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने सिंपल तरीके से अपने कुछ रिश्तेदारों और दोस्तों के बीच शादी रचाई थी. शादी के कुछ समय बाद ही आलिया ने अपनी प्रेगनेंसी की खुशखबरी देकर अपने फैंस को खुश कर दिया था. तभी से ये जोड़ी चर्चाओं में बनी हुई है. एक तरफ जहां आलिया-रणबीर अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ पेरेंट्स बनने की खुशी अलग है. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि आलिया भट्ट के लिए जल्द ही आलिया की मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर बेबी शॉवर होस्ट करेंगी.

 

सितंबर 2022 के अंत में आलिया की गोदभराई का आयोजन किया जाएगा. जिसमें कई तमाम स्टार्स को न्योता दिया जाएगा. ये भी कहा जा रहा है कि इस बेबी शॉवर में श्वेता बच्चा, शाहिन भट्ट, करीना कपूर खान, करिशमा कपूर, अनुष्का रंजन, आकांक्षा रंजन, नव्या नंदा शामिल होंगी. ये पार्टी मुंबई में ही ग्रैंड तरीके से होने वाली है जिसकी तैयारियां जोरो-शोरो से शुरू हो चुकी है. बता दें, पिछले महीने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपना बेबीमून सेलिब्रेट करने के लिए इटली गए थे. 

आलिया-रणबीर की अपकमिंग फिल्में 

आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म ने कुछ ही दिनों में 150 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है. वहीं आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्मों की अगर बात की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा आलिया फिल्म ‘हार्ट अॉफ स्टोन’ से अपना हॉलीवुड डेब्यू भी करने वाली हैं. वहीं रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वो ऐनीमल नाम की फिल्म और लव रंजन की अनटाइटल फिल्म में नजर आने वाले हैं. 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply