Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर छुआ 200 करोड़ का आंकड़ा, आलिया भट्ट ने ऐसे जाहिर की अपनी खुशी

बीते शुक्रवार को रिलीज हुई आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) को बॉक्स ऑफिस पर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं अब फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) ने वर्ल्डवाइड ₹200 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके नया रिकॉर्ड हासिल कर लिया है.

  |     |     |     |   Published 
Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ ने बॉक्स ऑफिस पर छुआ 200 करोड़ का आंकड़ा, आलिया भट्ट ने ऐसे जाहिर की अपनी खुशी

Brahmastra: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे कलाकार नजर आ रहे है. रिलीज के बाद फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. रिलीज के महज चार दिनों में इस फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ कमाई का सिलसिला जारी है. वहीं इस बीच पहले वीकेंड पर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की कामयाबी को देखते हुए आलिया भट्ट का रिएक्शन सामने आया है.


‘ब्रह्मास्त्र’ का आकड़ा पंहुचा इतने पार :

बीते शुक्रवार यानी 09 सितंबर को रिलीज हुई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को बॉक्स ऑफिस पर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. पहले हफ्ते में ₹100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली ये पहली फिल्म बनकर उभरी है. वहीं अब फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) ने वर्ल्डवाइड ₹200 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके नया रिकॉर्ड हासिल कर लिया है. इस बात की खुशखबरी आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है. यह भी पढ़ें: Brahmastra: तमिलनाडु में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने कमाई के मामले में आमिर खान की फिल्म को पछाड़ा, आकड़ा पंहुचा इतने पार

आलिया ने अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिये आलिया ने जानकारी दी है कि उनकी फिल्म ने पहले वीकेंड पर वर्ल्डवाइड ₹225 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. इस आंकड़े से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आगे आने वाले हफ़्तों में फिल्म और रिकॉर्ड अपने नाम कर सकती है.  

https://www.instagram.com/reel/CiZeHa_Azg6/?utm_source=ig_web_copy_link


आमिर की फिल्म को छोड़ा पीछा :

आपको बता दें, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) ने हिंदी भाषा के साथ-साथ तमिल भाषा में धमाल मचा दिया है. फिल्म ने शनिवार को ₹1.9 करोड़ का कलेक्शन किया है. इस आंकड़े के बाद ये फिल्म बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म बन गई है जिसने एक दिन में अच्छी कमाई की है. बताया जा रहा है कि, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) ने आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर’ एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल थी. लेकिन अब फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: अच्छा! तो ये वजह है जो अनिल कपूर हमेशा जवान लगते हैं, राज से उठाया पर्दा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply