Brahmastra: तमिलनाडु में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने कमाई के मामले में आमिर खान की फिल्म को पछाड़ा, आकड़ा पंहुचा इतने पार

फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने हिंदी के साथ-साथ तमिल भाषा में भी धूम मचा रखी है. वहीं फिल्म (Brahmastra) ने कमाई के मामले में आमिर खान की फिल्म और ऋतिक रोशन की फिल्म को भी पछाड़ दिया है.

  |     |     |     |   Published 
Brahmastra: तमिलनाडु में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने कमाई के मामले में आमिर खान की फिल्म को पछाड़ा, आकड़ा पंहुचा इतने पार

Brahmastra Box Office Collection: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. दर्शक भी इस फिल्म को पसंद कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म का वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भी बढ़ता नजर आ रहा है. फिल्म (Brahmastra) के दो दिन के आंकड़े की बात करें तो पहले दिन फिल्म ने वर्ल्डवाइड ₹85 करोड़ रुपये की कमाई की. वही दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन ₹160 करोड़ रहा. माना जा रहा है कि अगर इस हफ्ते फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है तो इसकी कमाई ₹250 करोड़ तक भी पहुंच सकती है. वहीं फिल्म (Brahmastra) ने कमाई के मामले में आमिर खान की फिल्म और ऋतिक रोशन की फिल्म को भी पछाड़ दिया है.

आमिर की फिल्म को छोड़ा पीछे :

गौरतलब है कि, फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने हिंदी के साथ-साथ तमिल भाषा में भी धूम मचा रखी है. जानकारी के अनुसार, तमिलनाडु में रिलीज हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के डब को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. यह फिल्म तमिलनाडु में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है. ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के कलेक्शन के आंकड़े Sacnilk ने साउथ इंडिया में शेयर किए हैं. जिसके मुताबिक, ‘तमिलनाडु में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने शनिवार को ₹1.9 करोड़ का कलेक्शन किया है. जोकि एक दिन में अच्छी कमाई करने वाली बॉलीवुड की पहली फिल्म बन गई है.’ बताया जा रहा है कि, अब तक आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर’ एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल थी. यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आईं दीपिका पादुकोण, क्या आपने किया स्पॉट?

वहीं फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) ने इन फिल्मों को पछाड़ते हुए अपना रिकॉर्ड आगे कर दिया है. Sacnilk द्वारा दिए गए आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने इन भाषाओं में इतनी कमाई की है,

तमिल: 1.20 करोड़ ग्रॉस
हिंदी: 0.68 करोड़ ग्रॉस
तेलुगु: 0.02 करोड़ ग्रॉस
टोटल: 1.90 Cr ग्रॉस/1.62 करोड़ नेट

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. 09 सितम्बर को रिलीज हुई इस फिल्म (Brahmastra) में शाहरुख खान का कैमियो भी है.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection Day 2: ‘ब्रह्मास्त्र’ कर रही है शानदार कमाई, दो दिन में कमा डाले इतने करोड़

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply