Koffee With Karan 7: अच्छा! तो ये वजह है जो अनिल कपूर हमेशा जवान लगते हैं, राज से उठाया पर्दा

शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में मेहमान बनकर पहुंचे अनिल कपूर (Anil Kapoor) और वरुण धवन का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें दोनों एक साथ काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
Koffee With Karan 7: अच्छा! तो ये वजह है जो अनिल कपूर हमेशा जवान लगते हैं, राज से उठाया पर्दा

Koffee With Karan 7: करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) अक्सर अपने लेटेस्ट एपिसोड को लेकर चर्चा का विषय बना रहता है. करण जौहर के इस टॉक शो में अब तक विजय देवरकोंडा, कृति सेनन, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, सोनम कपूर, अक्षय कुमार जैसे कई सेलेब्स नजर आ चुके हैं. वहीं अब ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के नए एपिसोड में मोस्ट हैंडसम एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और वरुण धवन नजर आने वाले हैं. फिलहाल इस शो के नए एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है, जोकि काफी दिलचस्प है. प्रोमो में देखा जा सकता है कि अनिल कपूर और वरुण धवन मजेदार बातों का खुलासा करते नजर आते हैं. वहीं अनिल कपूर (Anil Kapoor) हमेशा अपने यंग रहने के राज बताते दिखाई दे रहे हैं.


यंग होने का खोला राज :

शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में मेहमान बनकर पहुंचे अनिल कपूर (Anil Kapoor) और वरुण धवन का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें दोनों एक साथ काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि अनिल कपूर और वरुण धवन ने कई बातों का खुलासा किया है. वहीं अनिल (Anil Kapoor) से करण जौहर पूछते हैं कि, हमेशा जवान दिखने के पीछे कौन से तीन राज हैं. इसका जवाब देते हुए अनिल कहते है, ‘से*स, से*स और से*स’, हालांकि इसके तुरंत बाद अनिल (Anil Kapoor) अपनी बात को पलटते हुए कहते हैं, ‘ये सब स्क्रिप्टेड है.’ यह भी पढ़ें: Brahmastra: तमिलनाडु में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने कमाई के मामले में आमिर खान की फिल्म को पछाड़ा, आकड़ा पंहुचा इतने पार

वरुण धवन ने इन एक्ट्रेस को बताया उम्रदराज :

इसके बाद करण जौहर एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) से पूछते हैं कि, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण में से किसके साथ काम करना पसंद करेंगे? वरुण ने इसका जवाब देते हुआ कहा, ‘मुझे हमेशा कहा जाता है कि मैं एक बच्चे की तरह दिखता हूं.’ तभी करण पूछते है कि, ‘आपको लगता है कि वो आपसे बड़ी दिखती है’? तभी वरुण बड़ी आसानी से अपनी कही बात का बचाव करते हुए बोलते है कि, ‘मुझे बताया गया है कि मैं छोटा दीखता हूं…’

हालांकि करण ने भी इस बात को पकड़े रखा और कहा कि, ‘मतलब है कि वो आपसे बड़ी दिखती हैं..’ वरुण (Varun Dhawan) ने बात को खत्म करने की कोशिश की और कहा, ‘ऐसा आप कह रहे हैं, मैं नहीं कह रहा हूं.’ इस प्रोमो में अनिल कपूर ब्लैक कलर का कोट पैंट पहने नजर आ रहे हैं, वहीं वरुण (Varun Dhawan) नजर मैरून रंग का कोट पैंट और टाई पहने दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Brahmastra OTT Release: इस महीने OTT पर रिलीज होने जा रही है ब्रह्मास्त्र, जानें किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply