Koffee With Karan: कैटरीना कैफ के भाई की दुल्हनिया बनेंगी इलियाना डिक्रूज, करण जौहर ने इनके रिश्ते का खोला सच

करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 7' के लेटेस्ट एपीसोड में करण जौहर ने इलियाना (Ileana D'Cruz) और कैटरीना (Katrina Kaif) के भाई सेबेस्टियन के रिलेशनशिप को कंफर्म किया.

  |     |     |     |   Updated 
Koffee With Karan: कैटरीना कैफ के भाई की दुल्हनिया बनेंगी इलियाना डिक्रूज, करण जौहर ने इनके रिश्ते का खोला सच

Ileana D’Cruz and Sebastian: एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाना-माना चेहरा हैं. इलियाना अक्सर अपने लुक्स या फिल्म को लेकर चर्चा में रहती हैं. वहीं इलियाना एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इलियाना (Ileana D’Cruz) अपने किसी लुक या फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दरअसल, इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) हाल ही में कैटरीना (Katrina Kaif) के बर्थडे में शामिल हुई थी. पहले सभी को लगा कि कैटरीना और इलियाना शायद दोस्त हैं. लेकिन बाद में खबरें आईं कि इलियाना, कैटरीना (Katrina Kaif) के भाई सेबेस्टियन को डेट कर रही हैं. वहीं अब इस खबर को करण जौहर ने कंफर्म कर दिया है.


करण ने किया कन्फर्म :

बता दें, हाल ही में करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ के लेटेस्ट एपीसोड में करण जौहर ने इलियाना (Ileana D’Cruz) और कैटरीना (Katrina Kaif) के भाई सेबेस्टियन के रिलेशनशिप को कंफर्म किया. इस लेटेस्ट एपीसोड के दौरान करण ने कहा, ‘मालदीप ट्रिप की कुछ तस्वीरें आई थीं और मैं सोच रहा था कि मैंने इन दोनों को पहली बार एक साथ देखा है और फिर मैं समझ गया कि सब बहुत जल्दी से आगे बढ़ गया’. करण जौहर कि इस बात पर कैटरीना (Katrina Kaif) हंसती हैं और कहती है कि, ‘करण जौहर की नजर आस-पास की चीजों पर रहती है’. यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma: अब चंदन प्रभाकर भी नहीं होंगे ‘द कपिल शर्मा’ शो का हिस्सा, बताई ये वजह !


ये लोग ट्रिप में थे शामिल :

मालदीव ट्रिप के दौरान ही इलियाना (Ileana D’Cruz) और सेबेस्टियन को साथ में देखा गया था. इलियाना ने इस ट्रिप की तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं. वहीं सेबेस्टियन का अकाउंट प्राइवेट है. इस ट्रिप में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), विक्की कौशल, इलियाना के अलावा कैटरीना के भाई सेबेस्टियन और बहन इसाबेल कैफ, दोस्त शरवरी वाघ, सनी कौशल और मिनी माथुर भी मौजूद थे. गौरतलब है कि, इलियाना (Ileana D’Cruz) और सेबस्टियन के डेटिंग कि अफवाहें जुलाई से ही सामने आई थीं. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, सेबस्टियन और इलियाना (Ileana D’Cruz) एक साथ समय बिता रहे हैं. दोनों जुलाई से एक साथ रिलेशनशिप में हैं.

 

यह भी पढ़ें: इंडिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के समर्थन में आई ऋचा चड्ढा, ट्रोलर्स को सुनाई खूब खरी खोटी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply