Naseeruddin Shah ने फिल्म ‘The Kashmir Files’ को बताया काल्पनिक, Vivek Agnihotri ने दिया जवाब ….

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) रिलीज़ होने के बाद से काफी चर्चा में रही। बॉक्स ऑफिस में भी इस फिल्म ने खूब धमाल मचाया। मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी स्टारर इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा। यह फिल्म 1990 के दशक में […]

  |     |     |     |   Updated 
Naseeruddin Shah ने फिल्म ‘The Kashmir Files’ को बताया काल्पनिक, Vivek Agnihotri ने दिया जवाब ….

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) रिलीज़ होने के बाद से काफी चर्चा में रही। बॉक्स ऑफिस में भी इस फिल्म ने खूब धमाल मचाया। मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी स्टारर इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा। यह फिल्म 1990 के दशक में कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित कहानी है। इस फिल्म के विरोध में भी आम से लेकर खास लोगो तक ने अपनी अपनी राय रखी। वही अब शानदार एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर कटाक्ष किया हैं। उन्होंने कहा कि, फिल्म (The Kashmir Files) में जो कश्मीरी हिंदुओं की पीड़ा का दिखाई गई है वो लगभग काल्पनिक हैं।

पीएम मोदी ज़हर फ़ैलाने से रोके- नसीरुद्दीन शाह :

आपको बता दें, हाल ही में एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म को लेकर बयान पेश किया हैं। उन्होंने कहा कि, फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) कश्मीरी हिंदुओं की पीड़ा का जिक्र लगभग काल्पनिक हैं। आगे शाह (Naseeruddin Shah) ने कहा कि, जो लोग शांति और एकता की बात करते हैं, उन्हें जेल भेज दिया जाता हैं। जबकि जो लोग नरसंहार की बात करते है उन्हें मामूली सी सजा दी जाती हैं। कश्मीर की हाल ही की घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने शाह (Naseeruddin Shah) ने कहा कि, जम्मू कश्मीर में हिन्दू समुदाय के लोगो कि सुरक्षा देते हुए उनके पुनर्वास को बेहतरीन करने के बजाये सरकार सरकार फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं।

शाह (Naseeruddin Shah) ने आगे पीएम मोदी से अपील करते हुए कहा कि, आगे आये और नफ़रत और ज़हर को फ़ैलाने से रोके। यही नहीं रुके नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने बीजेपी पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के पैगंबर मुहम्मद को लेकर विवादित बयान को लेकर भी नाराजगी जाहिर की।

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने शाह को दिया जवाब :

हालांकि नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के इस बयान के बाद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने ट्वीट कर के इसका जवान दिया। उन्होंने कहा कि, मैं इससे सहमत हु। अपने ही देश में कश्मीरी हिंदू नरसंहार के बारे में बात करने के लिए आपको वास्तव में गाली दी जाती है और दंडित किया जाता है।

 

Anushka Sharma ने अपने वेकेशन की पहली तस्वीर की शेयर, पति Virat Kohli संग स्माइल करते हुए ली सेल्फी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply