आदिपुरुष में कृति सनोन और प्रभास के बीच देखने को मिलेगी एक तड़कती भड़कती जुगलबंदी !!

हमारे देश के जाने माने अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री कृति सेनन जल्द ही पहली बार ओम रावत द्वारा निर्देशित फिल्म आदि पुरुष में साथ नजर आएंगे इन दो दिग्गज कलाकारों की परफॉर्मेंस उनके फैंस और रोमांस की फिल्मों को पसंद करने वालों के लिए किसी तोहफे की तरह होगी। इस फिल्म के एक करीबी सोर्स में इस बात की पुष्टि की है।

  |     |     |     |   Updated 
आदिपुरुष में कृति सनोन और प्रभास के बीच देखने को मिलेगी एक तड़कती भड़कती जुगलबंदी !!

भारतीय सिनेमा अगले साल रिलीज हो रही कुछ बहुत ही बड़े बजट पर बनी फिल्मों के लिए एकदम तैयार हैं और सभी लोग हीरो और हीरोइन की नई ऑन स्क्रीन जोड़ी को देखने के लिए भी बेहद उत्सुक हैं । इन्हीं बड़े बजट की फिल्मों में नाम शामिल है ओम राऊत की के द्वारा निर्देशित फिल्म आदि पुरुष का जिसमें की कृति सेनन और प्रभास मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Jab B Town Met South: Prabhas & Kriti Sanon's powerful Jodi is here to take your breath away; Here's why | PINKVILLA

कृति और प्रभास शेयर करेंगे एक सिजलिंग केमिस्ट्री

कृति और प्रभास जैसे दिग्गज कलाकार जब एक ही फिल्म में साथ नजर आएंगे तो यह उन सभी के फैंस और रोमांस लवर्स के लिए किसी तोहफे की तरह होगा । इस बात का खुलासा फिल्म के करीबी एक सोर्स ने किया है ।फिल्म के करीबी एक सोर्स ने यह बताया है कि, ” पिछले हफ्ते इस फिल्म की पूरी कास्ट और टीम एक साथ , निर्देशक ओम राऊत के घर पर इकट्ठा हुए थे । जहां पर उन्होंने अभी तक इस फिल्म में जितना भी कार्य किया है, उसकी खुशी को सेलिब्रेट किया और उसके साथ साथ यह भी देखा कि यह फिल्म किस तरह से आकार ले रही है। वहां पर उन लोगों ने कृति और प्रभास के कुछ सींस को भी देखा जो कि बेहद अच्छे लग रहे हैं ।उन दोनों के बीच की जुगलबंदी बहुत सुंदरता से दिखाई दे रही है, और वह स्क्रीन पर एक बहुत ही गजब के जोड़ा के रूप में नजर आ रहे हैं।”

इन फिल्मों में आएंगे नजर

आदि पुरुष 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। कृति और प्रभास के सभी फैंस इस फिल्म के रिलीज के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।कृति सनोन को आखरी बार उनकी फिल्म मिमी में देखा गया था । वहीं दूसरी ओर बात करें प्रभास की तो उन्हें भी हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म राधेश्याम में एक खूबसूरत किरदार निभाते हुए देखा गया था और अब उन्हें जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ प्रोजेक्ट के में देखा जाएगा।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply