Kriti Sanon ने Sushant Singh Rajput को याद कर शेयर किया एक वीडियो ,कहा मेहरबानी जाते जाते मुझपे कर गया

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की राबता साल 2017 में रिलीज हुई थी, जिसमें कृति सेनन (Kriti Sanon) सुशांत सिंह के साथ अहम किरदार में नजर आई थी। अब इस फिल्म के पांच साल पूरे होने पर कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कृति खुद इस फिल्म का टाइटल ट्रैक गाती नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Kriti Sanon ने Sushant Singh Rajput को याद कर शेयर किया एक वीडियो ,कहा मेहरबानी जाते जाते मुझपे कर गया

बॉलीवुड के फेमस एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुजरे करीब दो साल हो गए हैं। लेकिन आज भी वह लोगों के दिलो में बसते है। सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) ने फिल्म इंडस्ट्री को काई सुपहिट फिल्में दि हैं। जिसमें से एक ‘राबता’ भी है। इस फिल्म को अब पूरे 5 साल हो गए हैं। इस फिल्म में सुशांत सिंह के साथ एक्ट्रेस भी नजर आई थीं। इस दौरान कृति सेनन (Kriti Sanon) ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

दरसअल, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की राबता साल 2017 में रिलीज हुई थी, जिसमें कृति सेनन (Kriti Sanon) सुशांत सिंह के साथ अहम किरदार में नजर आई थी। अब इस फिल्म के पांच साल पूरे होने पर कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कृति खुद इस फिल्म का टाइटल ट्रैक गाती नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CelXInlt_zq/?hl=en

वीडियो के लिए Link पर Click करें

इस वीडियो को शेयर कर कृति सेनन (Kriti Sanon) ने कैप्शन में लिखा, ‘मेहरबानी जाते जाते मुझपे कर गया, गुजरता सा लमहा एक दामन भर गया। यह हर तरीके से मेरे लिए स्पेशल है …यादों से भरी फिल्म.. यह जर्नी मेरे दिल के बेहद करीब है..और मुझे खुशी है कि तुम दोनों के साथ काम करने का मौका मिला- सुशांत और दीनू। राब्ता के 5 साल। सिंगिंग पर ध्यान ना दे इमोशन प्योर है।’ फैंस कृति सेनन के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट में सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रहें है। 

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन साल 2020 में हुआ था। 14 जून की दोपहर उनकी डेड बॉडी कमरे में पंखे से लटकती हुई मिली थी, जिसकी खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था।

अब वर्कफ्रंट की बात करे तो कृति सेनन (Kriti Sanon) जल्द ही फिल्म ‘गणपत’ में नजर आने वाली है। इसके अलावा  वह ‘शहजादा’, ‘भेड़िया’ और ‘आदिपुरुष’ में भी नजर आएंगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply