Adipurush: भगवान राम की नगरी अयोध्या में आदिपुरुष का टीज़र और पोस्टर होगा लॉन्च

Adipurush: ओम राउत (Om Raut) 'आदिपुरुष' (Adipurush) के लिए कमर कस ली हैं. प्रभास (Prabhas) , कृति सनोन (Kriti Sanon), सैफ अली खान ने शुरुआत से ही सभी का ध्यान खींचा है.

  |     |     |     |   Updated 
Adipurush: भगवान राम की नगरी अयोध्या में आदिपुरुष का टीज़र और पोस्टर होगा लॉन्च

फिल्म निर्माता ओम राउत (Om Raut) ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के लिए कमर कस ली हैं. प्रभास (Prabhas) , कृति सेनन (Kriti Sanon), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और सनी सिंह (Sunny Singh) इस फिल्म ने शुरुआत से ही सभी का ध्यान खींचा है. दर्शक फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित हैं लंबे इंतजार के बाद, फिल्म का टीज़र और पोस्टर 2 अक्टूबर को भगवान राम की पवित्र भूमि, अयोध्या, उत्तर प्रदेश में सरयू के तट पर लॉन्च किया जाएगा.

इस फिल्म की बात करे तो यह फिल्म रामायण के महाकाव्य पर आधारित है, जो बुराई पर अच्छाई की जीत को दर्शाती है. उत्तर प्रदेश का यह धार्मिक शहर भगवान राम का जन्मस्थान भी है, जो इस भव्य आयोजन के लिए स्थान को और अधिक प्रासंगिक बनाता है. पोस्टर और साथ ही टीज़र फिल्म के पैमाने को दर्शाएगा. इस मोस्ट अवेटेड फिल्म से जुड़ा अपडेट हर रोज सामने आते रहते हैं.

यह भी पढ़े: KRK: कमाल आर खान का जेल से आने के बाद छलका दर्द, कहा- ‘बॉलीवुड के लोग फर्जी केस में फंसा सकते हैं…’

आदिपुरुष

यह भी पढ़े: Akshra Singh: अक्षरा सिंह के देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ ने मचाई धूम, वायरल हो रहा है नवरात्रि गीत

फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन दोनों ही निर्देशक ओम राउत और निर्माता भूषण कुमार के साथ कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। आदिपुरुष ओम राउत का अगला निर्देशन महत्वपूर्ण है, जिन्होंने अपनी पिछली फिल्म तन्हाजी: द अनसंग हीरो के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था.

आदिपुरुष में साउथ स्टार प्रभास भगवान राम यानी आदिपुरुष का किरदार निभाएंगे. वहीं, सैफ अली खान लंकेश के किरदार में नजर आएंगे. कृति सेनन (Kriti Sanon) सीता के चरित्र को निभाएंगी. फिल्म में देवदत्त नागे ने हनुमान और सनी सिंह ने लक्ष्मण की भूमिका निभाई है. यह फिल्म अगले साल मकर संक्रांति के मौके पर 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़े: शाहरुख़ खान ने किया खुलासा, शर्टलेस फोटोशूट के दौरान उनकी टीम ने कर दी थी ऐसी हरकत!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply