कृति सेनन संग जुड़ा प्रभास का नाम तो अनुष्का शेट्टी को लग गई मिर्ची! शेयर की आंखें चढ़ी फोटो

प्रभास और कृति सेनन की लिंकअप की खबरों के बाद अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) ने अचानक से अपनी इंस्टाग्राम डीपी को चेंज कर लिया है. इस बार अनुष्का ने आंखें चढ़ी हुई फोटो लगाई है.

  |     |     |     |   Updated 
कृति सेनन संग जुड़ा प्रभास का नाम तो अनुष्का शेट्टी को लग गई मिर्ची! शेयर की आंखें चढ़ी फोटो

Prabhas-Kriti Sanon dating rumours: बाहुबली अभिनेता और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की लिंकअप की खबरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. इन दोनों के फैंस खबर को लेकर खुश भी है और हैरान भी. प्रभास और कृति इन दिनों आदिपुरुष की शूटिंग में बिजी हैं. जिसके बाद से इन दोनों के लिंकअप की खबरों ने सुर्खियां बटोरी हैं. दूसरी तरफ इस खबर के बाद साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) भी चर्चा में आ गई हैं.

प्रभास और कृति सेनन की लिंकअप की खबरों के बाद अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) ने अचानक से अपनी इंस्टाग्राम डीपी को चेंज कर लिया है. इस बार अनुष्का ने आंखें चढ़ी हुई फोटो लगाई है. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. यूजर्स इसे जलन बता रहे हैं. यह भी पढ़े: शॉर्ट ड्रेस में ‘कुमकुम भाग्य’ की मृणाल ठाकुर ने फ्लॉन्ट किया अपना हॉट लुक, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने!

दरअसल, प्रभास और कृति सेनन की डेटिंग की खबरों के बाद अनुष्का शेट्टी ने कई हफ्तों बाद अचानक इंस्टाग्राम पर अपनी वापसी की है. इस बार अनुष्का ने अपनी डीपी चेंज की. वैसे अनुष्का शेट्टी सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहती हैं. इससे पहले अनुष्का शेट्टी ने अपनी आखिरी पोस्ट सुपरस्टार प्रभास के चाचा कृष्णम राजू के निधन के समय शेयर की थी. यह भी पढ़े: Nishi Singh Bhadli Death: ‘कुबूल है’ फेम निशी सिंह भादली का निधन, पैरालिसिस अटैक ने ली जान

बता दें कि अनुष्का शेट्टी और प्रभास ने ‘बाहुबली’ में साथ में काम किया था. जिसके बाद इन दोनों के लिंकअप की खबरों ने भी जोर पकड़ा. उसके कई सालों बाद अब प्रभास का नाम कृति सेनन के साथ जोड़ा जा रहा है. अब देखते हैं कि प्रभास और कृति सेनन की डेटिंग खबरों में कितनी सच्चाई है. क्या ये रिश्ता भी अनुष्का शेट्टी और प्रभास के रिश्ते की तरह ही सिर्फ अफवाह निकलेगा.

यह भी पढ़े: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply