Nishi Singh Bhadli Death: ‘कुबूल है’ फेम निशी सिंह भादली का निधन, पैरालिसिस अटैक ने ली जान

निशी सिंह भादली (Nishi Singh Bhadli) को लेकर बेहद दुखद खबर सामने आ रही है. 'इश्कबाज' और 'कुबूल है' जैसे हिट शोज में नजर आ चुकीं निशी सिंह का रविवार को निधन हो गया.

  |     |     |     |   Updated 
Nishi Singh Bhadli Death: ‘कुबूल है’ फेम निशी सिंह भादली का निधन, पैरालिसिस अटैक ने ली जान

TV actress Nishi Singh Bhadli passes away: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस निशी सिंह भादली (Nishi Singh Bhadli) को लेकर बेहद दुखद खबर सामने आ रही है. ‘इश्कबाज’ और ‘कुबूल है’ जैसे हिट शोज में नजर आ चुकीं निशी सिंह का रविवार को निधन हो गया. निशी ने अब इस दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है. निशी सिंह बीते 4 सालों से एक गंभीर बीमारी से लड़ रही थीं. जबकि बीते दो साल में उन्‍हें दो बार पैरालिसिस का अटैक भी आया. निश‍ि सिंह भादली की उम्र महज 48 साल थी.

निशी सिंह के पति ने उनके निधन की पुष्टि की है. संजय सिंह भादली ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘निश‍ि चार साल से बीमार थीं. 13 फरवरी 2019 में उन्‍हें पैरालिसिस का पहला अटैक आया था. इसके बाद 3 फरवरी 2022 को उन्हें दूसरा अटैक पड़ा. फ‍िर 24 मई 2022 को उनको तीसरी बार पैरालिस‍िस का अटैक आया. तभी से निशी हॉस्पिटल में भर्ती थीं. 2 सितंबर को ही उन्‍हें हॉस्पिटल से डिस्‍चार्ज किया गया था’. यह भी पढ़े: शॉर्ट ड्रेस में ‘कुमकुम भाग्य’ की मृणाल ठाकुर ने फ्लॉन्ट किया अपना हॉट लुक, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने!

Nishi Singh Bhadli death

संजय सिंह भादली आगे कहते हैं, ‘सब कुछ बहुत ठीक चल रहा था, लेकिन शनिवार देर शाम को अचानक निशी की तबीयत बिगड़ गई. उसके बाद राय में करीब 1 बजे हम उन्‍हें लेकर कूपर अस्‍पताल पहुंचे. जहां पहले भी उन्हें कई बार भर्ती कराया गया था. रविवार को दोपहर तीन बजे उन्‍होंने आख‍िरी सांस ली.’ यह भी पढ़े: Bigg Boss 16 Unknown Facts: ‘बिग बॉस’ हाउस को 500 वर्कर्स ने बनाया, इतने महीनों में हुआ तैयार

निशि सिंह भादली ने कई हिट टीवी सीरियल में काम किया था. बीते कुछ सालों से उनकी माली हालत भी बहुत खराब चल रही थी. दो साल पहले उनके पति ने बीमारी का खर्च उठाने के लिए लोगों से मदद भी मांगी थी. सोमवार को निशी सिंह का अंतिम संस्‍कार किया जाएगा. निशी सिंह के निधन की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है. सोशल मीडिया पर करीबी और चाहने वाले उनके निधन की खबर से बेहद दुखी हैं.

यह भी पढ़े: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply