Exclusive: सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म में होगा तोड़-फोड़ एक्शन, हॉलीवुड से आए एक्शन डायरेक्टर

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास जल्द ही बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. उनकी इस फिल्म का नाम प्रोजेक्ट के रखा गया है और यह फिल्म तीसरे विश्वयुद्ध के आसपास की कहानी पर आधारित होगी.

  |     |     |     |   Published 
Exclusive: सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म में होगा तोड़-फोड़ एक्शन, हॉलीवुड से आए एक्शन डायरेक्टर

हमारे देश के बाहुबली अभिनेता कहे जाने वाले सुपरस्टार प्रभास जल्द ही बॉलीवुड की सबसे सुंदर और सबसे ज्यादा टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. प्रभास को जल्द ही निर्देशक नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म प्रोजेक्ट के में दीपिका पादुकोण के साथ देखा जाएगा. इस फिल्म में सिर्फ दीपिका ही नहीं परंतु हिंदी सिनेमा में सदी के महानायक के नाम से मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन जी भी नजर आएंगे.

ये फिल्म भविष्य की कहानी पर आधारित होगी और इस फिल्म में एक्शन पैक्ड थ्रिलर परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी. हाल ही में पिंकविला को इस बात का मुख्य रूप से पता चला है कि, प्रभास की ‘प्रोजेक्ट के’ एक कभी ना देखे गए एक्शन एक्सपीरियंस वाली फिल्म होगी और इस फिल्म को बेहतर बनाने में हॉलीवुड के निर्देशक भी काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर अशोक पंडित का झलका दर्द, शहीद नेता टीका लाल टपलू को किया याद!

सामने आया बड़ा राज

इस फिल्म के एक करीबी सूत्र ने ये बताया है कि, ‘इस फिल्म में लगभग 5 बड़े एक्शन ब्लॉक्स डाले गए हैं, और सभी में अलग प्रकार का एक नयापन देखने को मिलेगा. प्रभास की फिल्म प्रोजेक्ट के की कहानी भविष्य में विश्व युद्ध 3 की समय सीमा के आसपास ही घूमेगी और इस फिल्म के निर्माताओं ने अलग-अलग एक्शन डायरेक्टर को इस फिल्म को एक कमाल का रूप देने के लिए हायर किया है.’

आगे बढ़ते हुए उन्होंने बताया कि, ‘इस फिल्म के एक्शन सीन इस दर्जे के हैं कि, उन्हें सिर्फ एक ऐक्शन डायरेक्टर के हाथ में देना फिल्म के विज़न के लिए उचित ना होता. प्रोजेक्ट के का हर एक्शन ब्लॉक किसी भी आम फिल्म के बहुत सारे एक्शन ब्लॉक्स के बराबर है, और यही वजह है, जिसके कारण इस फिल्म के अलग-अलग एक्शन ब्लॉक्स में चार से पांच एक्शन डायरेक्टर काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: HBD Ramya Krishnan: 52 साल की हुईं बाहुबली की शिवगामी देवी, जानें राम्या कृष्णन के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

प्रभास की फिल्म के लिए की जा रही है बड़ी मेहनत

प्रोजेक्ट के को एक हॉलीवुड फिल्म की तरह ही ब्लू और ग्रीन स्क्रीन के सेटअप पर शूट किया गया है और सिर्फ इतना ही नहीं परंतु इस फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन फिल्म के हर शेड्यूल के बाद एक ब्रेक ले रहे हैं, जिसके बाद में वो इस फिल्म की एडिटिंग पर करीब से काम करते हैं. फिल्म के करीबी ने आगे बात करते हुए कहा कि, ‘इस कमाल की फिल्म को बनाने के लिए बहुत सारा समय और बहुत सारी जान लगाई जा रही है,

यदि फिल्म की एडिटिंग के दौरान कोई भी हिस्सा ऐसा लगता है जो कि फिल्म के एस्पेक्ट को ज्यादा सूट नहीं कर रहा है तो उसे तकनीक के मुताबिक तुरंत रीशूट किया जाता है. यह फिल्म भारतीय सिनेमा को एक अलग अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खड़ा करने की बहुत बड़ी कोशिश है. इस फिल्म में इस्तेमाल हुए कैमरे और ग्रीन स्क्रीन भी सबसे उच्चतम क्वालिटी के हैं, जिससे कि सभी दर्शकों को सबसे बेहतरीन आईमैक्स अनुभव मिल सके.”

इस फिल्म को साल 2024 की शुरुआत में रिलीज होने का अंदाजा लगाया जा रहा है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply